कोहली ने मैदान में किया कुछ ऐसा की कमेंट्री बॉक्स में भड़क गए आशीष नेहरा, सुनाई खरी खरी!

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ओवल मैदान पर अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है । टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट खोखर 198 रन बनाए हैं । पर सबसे बड़ी बात तो यह है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से हनुमा विहारी डेब्यू कर रहे हैं ।

0
59

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ओवल मैदान पर अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है । टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट खोखर 198 रन बनाए हैं । पर सबसे बड़ी बात तो यह है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से हनुमा विहारी डेब्यू कर रहे हैं ।

पांचवें टेस्ट में करूण नायर से पहले हनुमा विहारी को मौका दिए जाए के फैसले पर भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा नाराज है। टेस्ट क्रिकेट में 300 रन बनाने वाले खिलाड़ी के इस तरह के व्यवहार से नेहरा ने निराशा जाहिर की कहा कि करूण नायर इंग्लैंड में छोले के साथ कुलछे बेचने आए,

और आचार प्याज फ्री उन्होंने आगे कहा कि करुण नायर को टीम प्रबंधन से पूछने का हर अधिकार है।उन्होंने टीम में चुने जाने के लिए क्या गलत किया है।करुण नायर को क्यों नहीं चुना गया है। गौरतलब है कि  पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में करूण नायर भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं,

पर उन्हें अभी तक प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है । दरअसल भारत ने इस सीरीज में तीन मैच अब तक गंवाए हैं और   एक मैच जीता है । जीतने भी मैच गंवाया है उनकी सबसे बड़ी वजह रही है भारतीय बल्लेबाजों का  खराब प्रदर्शन।

इसके बावजूद भी करूण नायर  जैसे युवा बल्लेबाज को मौका नहीं दिया गया है ।  जो भारतीय टीम के लिए बड़ी पारी खेलने का दम रखता है ।  अब भारत अंतिम मैच खेलकर और  करूण नायर को मौका ही नहीं मिल पाया ।

क्या करुण नायर को अंतिम टेस्ट मैच में मौैका दिया जाना चाहिए था कमेंट बॉक्स में दीजिए राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here