जानें आखिर क्यों केजीएफ के हीरो यश से मिलने में नाकामयाब हुए फैन ने की आत्महत्या, ये था कारण

0
50

हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ ने ब़ॉलीवुड फिल्मों को अपने रंग में रंग लिया जी हां फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और वही अपने साथ रिलीज हुई फिल्म जीरो का बुरा हाल किया।इस फिल्म के हिंदी वर्जन को बॉलीवुड के फरहान अख्तर ने ही प्रोड्यूस किया था।अब इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक्टर यश स्टार बन गए है।

जी हां हाल ही में उनका जन्मदिन निकला है।वैसे तो यश स्टार बन गया है लेकिन उनकी एक ही फिल्म से फैंस ने उनके लिए अपनी दीवानगी दिखानी शुरु कर दी जी हां जैसा कि हम जानते है बॉलीवुड हो या फिर कोई भी फिल्म इंडस्ट्री किसी स्टार की फैन फॉलोइंग उसकी पॉपुलेरिटी के लिए बहुत जरुरी होती है।

यदि ये नहीं होती तो स्टार बनने का कोई दिलचस्प मजा नहीं आता इसी की जदोहद में स्टार्स काफी मेहनत करते है।लेकिन वो कहते है ना हर किसी पहलू के दो भाव होते है सकारात्मक और नकारात्मक।अब ऐसे केस में हाल ही में स्टार बने यश के लिए पॉजीटिव के साथ ही नेगेटिव भी हो गया जी हां

आपको बताना चाहेंगे हाल ही में यश के एक फैन ने अपने चहेते स्टार के लिए जान दे दी। दरअसल ये फैन यश के जन्मदिन पर उनसे मिलना चाहता था लेकिन अपने इस सपने में कामयाब ना होने पर फैन ने आत्महत्या कर ली। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स का नाम रवि बताया जा रहा है। इसकी उम्र 26 साल बताई गई है। रवि एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था।

बताया जा रहा है फैन ने इस काम में नाकमयाब होने पर अपने आपको दर्दनाक मौत दी जी हां फैन रवि ने यश से मिलने के लिए काफी मुसीबतें भी झेली। वो उनके घर के बाहर भी ख़ड़ा रहा। लेकिन वो घर के अंदर नहीं आ पाया क्योंकि वहां गार्ड्स मौजूद थे। लेकिन जब वो इस सब कामयाब नहीं हुआ तो रवि ने यश के घर के सामने ही खुद पर पेट्रोल डाल ली औऱ फिर आग लगा ली।जिसके बाद आसपास के लोगों ने इस हादसे को देखते ही रवि को बचाने के लिए उस पर कंबल डाला और फिर उसे विक्टोरिया हॉस्पिटल ले गए। लेकिन हॉस्पिटल पहुंचते पहुंचते इस फैन ने अपनी दम तोड़ दी। उसके शरीर का 70 फीसदी हिस्सा जल चुका था। 

कुछ देर बाद डॉक्टर्स ने रवि को मृत घोषित कर दिया इस बात का पता जब यश को चला तो वो उसे अंतिम विदाई देने अस्पताल गये थे।और वही यश ने इस हादसे में शोक जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here