जानें क्यों साहो रिलीज के बाद प्रभास-राजमौली के रिश्ते में आई खटास

0

तेलगु सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो रिलीज हो चुकी है।फिल्म में भले ही प्रभास ने काफी अच्छा काम किया है लेकिन फिर भी फिल्म अपना कमाल दिखाने में नाकामियाब हुई जी हां आपको बता दें कि साहो इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई वर्ल्डवाइड 350 करोड़ के पार हो चुकी है। हालांकि लोगों ने ये भी साफ कर दिया है कि साहो बाहुबली जैसा कमाल नहीं दिखा पाई है। बाहुबली इंडियन सिनेमा की आइकोनिक फिल्म बन गई है। फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली के काम ने सबको दंग कर दिया।

जिसकी मानें तो प्रभास और राजमौली को लेकर हाल ही में एक नई खबर सामने आई है।जिसमें  जिन राजामौली और प्रभास ने मिलकर बाहुबली जैसी एतिहासिक फिल्म दी है। अब उन्हीं दोनों के बीच में लड़ाई हो गई है।बताया जा रहा है दोनों के बीच में अनबन की वजह साहो है।

अब इसके पीछे के कारण की मानें तो दरअसल प्रभास ने राजामौली को अपनी फिल्म साहो दिखाई थी और राजामौली ने साहो के मेकर्स को ये सलाह दी थी कि उन्हें साहो की लम्बाई थोड़ी छोटी करनी चाहिए। हालांकि राजामौली की सलाह को नहीं माना गया। इसी के बाद कहा जा रहा है कि प्रभास और राजामौली के बीच अनबन हो गई है।

इस दौरान सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रभास बाहुबली के बाद कुछ अलग करना चाहते थे। प्रभास ने साहो जैसी एक्शन थ्रिलर करने का फैसला इसीलिए किया था क्योंकि वो अपनी अमरेन्द्र बाहुबली वाली इमेज से बाहर आना चाहते थे। प्रभास चाहते थे कि बाहुबली की सफलता पूरी तरह से राजामौली की नहीं है बल्कि उसमें उनका भी कुछ हाथ है।’ खैर अब वाकई में इन बातों को लेकर राजमौली और प्रभास में लड़ाई हुई है इसकी कोई कंफर्मेशन नहीं है लेकिन खबरो की मानें तो ऐसा हुआ है।फिल्म साहो को बहुत खराब रेटिंग मिली है जिस वजह से मेकर्स को काफी झटका लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here