जानिए सम्भोग के दौरान ज्यादातर महिलाएं क्यों पसंद करती हैं अंधेरा

0
47

जयपुर। जैसा कि आप सब जानते हैं कि सम्भोग एक प्राकृतिक क्रिया है। तथा सम्भोग हर जीव के लिए बेहद जरूरी है। हर जीव का जुवन सम्भोग के बिना रधुरा रहता है। सम्भोग एक ऐसी क्रिया है जिसके बिना कोई नहीं रह सकता हर किसी के मन में जब भी सम्भोग को लेकर ख्याल आता है। तो हर कोई सम्भोग का आनंद उठाना चाहता है। वहीं अगर आप विवाहित हैं तो सम्भोग आपके जीवन का एक हिस्सा बन जाता है। तथा सम्भोग आपके जीवन में बेहद जरुरी हो जाता है। अगर आपके वेवाहिक जीवन में आपके साथी के साथ आपके संबंध नहीं बनते या फिर किसी कारण बस सम्भोग नहीं हो पाता तो उनका वेवाहिक जीवन अधिक समय तक नहीं चल पाता तथा उनके रिश्तों में खटास आ जाती है। ऐसी स्थिती में उन लोगों का जीवन बोरिंग हो जाता है

जैसा कि आप जानते हैं कि सम्भोग करने के लिए वैलसे तो कोई स्थान या समय निर्धारित नहीं होता। लेकिन हर इंसान की सम्भोग करने की अलग अलग इच्छाएं तथा होती है। हर इंसान को एक निर्धारित समय निर्धारित जगह तथा निर्धीरित अवस्था में सम्भोग करना ज्यादा आनंदित करता है। सम्भोग के लिए हर इंसान की पसंद अलग अलग होती है। आपकी जानकारू के लिए बता दें कि सम्भोग को लेकर महिलाओं तथा पुरुषों की पसंद अलग अलग होती है। आपको बता दें कि ज्यादातर महिलाओं को सम्भोग के दौरान अंधेरा पसंद होता हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सम्भोग के दौरान कुछ महिलाएं ऐसे कपड़े पहनता हैं जजिन्हें देखकर उनका पार्टनर उनकी तरफ आकर्षित हो सके। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में एक रिसर्च के अनुसार 60 प्रतिशत महिलाएं अंधेरे में सम्भोग करना पंसद करती हैं। इसके पीछे कारण है कि महिलाएं सम्भोग करते समय नहीं चाहती कि उनका पार्टनर उनके बिगड़े आकार के फिगर को देखे। यही कारण है कि जिन महिलाओं का वजन ज्यादा होता है यै फिर जीनका फ्गर ज्यादा आकर्षक नहीं होता ऐसी महिलाएं अंधेरे में सम्भोग करना ज्यादा पसंद करती हैं।

वहीं कुछ महिलाएं रौशनी में सम्भोग के लिए उत्तेजित नहीं हो पाती इस लिए वे अंधेरे में सम्भोग करना ज्यादा पसंद करती हैं। क्योंकि ऐसी महिलाएं अंधेरे में सम्भोग के लिए ज्यादा तथा जल्दी उन्तेजित हो जाती हैं। इसे लेकर इन महिलाओं का मानना है कि उन्हें रौशनी में अपने पार्टनर के सामने कपड़े उतारने में शर्म महसुस होती है। तथा अंधेरे में वे अपने पार्टनर के सामने उतारने में शर्म महसुस नहीं करती इस लिए ऐसी महिलाएं अंधेरे में सम्भोग करना पसंद करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here