जानें आखिर क्यों अनुराग कश्यप ने वुमनिया से फिल्म का नाम रखा सांड की आंख, ये है बड़ा कारण

0
43

बॉलीवुड में हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की जी हां तापसी ने फिल्म के नाम के साथ ही इसकी ऑफिशियली अनाउसमेंट की थी।आपको बताना चाहेंगे डायरेक्टर अनुराग कश्यप की इस फिल्म का नाम पहले वुमनिया चुना गया था।पिछले कुछ समय से ही फिल्म के नाम पर विवाद जारी था।गौरतलब है बॉलीवुड में इस समय लगातार फिल्म के तैयार होने पर उसके नाम पर कैंची चल जाती है ऐसे में अनुराग अपनी इस फिल्म में ऐसा कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे।

हाल ही में फिल्म के लिए  निर्माता प्रीतिश नंदी ने कहा है कि फिल्म का नाम वुमनिया टाइटल उनका है जो अनुराग कश्यप ने के लिए है।नंदी ने कहा कि  अगर उनको इस फिल्म का नाम चाहिए तो उनको 1 करोड़ देने होगें। इसके बाद अनुराग कश्यप ने फिल्म का नाम बदलकर सांड की आंख रख लिया है।पर इस नाम को लेकर दोनों के बीच ट्विटर पर जंग सी छिड़ गई है।इसके साथ ही अनुराग ने कहा कि हम फिल्म के टाइटल के लिए 1 करोड़ रुपये नहीं दे रहे हैं। 

सिर्फ इतना ही नहीं इस नाम को लेकर अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीटर के जरिए यहां तक कहा दिया कि  प्रीतिश नंदी वसूली कर रहें हैं।इसके साथ उन्होनें फिल्म के नाम को बदलना ही अपना फैसला माना जी हां आपको बता दें इसी कारण फिल्म का नाम अब सांड की आंख रख लिया गया है।वही अनुराग कश्यप ने आगे कहा-प्रीतिश नंदी उस नाम को अपने पास है रखे हमे नहीं चाहिए और ताने मारते हुए कहा कि नाम को अपने पास रखे शायद उने उस नाम से कुछ फायदा हो जाए। 

बता दें फिल्म की कहानी महिला शूटर दादी और रिवॉल्वर दादी की कहानी पर आधारित है वही फिल्म के मुख्य किरदार में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आएगी।फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है जी हां वही फिल्म को इसी साल रिलीज किये जाने की योजना बनाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here