जाने क्यों अनुपम खेर की माँ ने उन्हें लगाई डाट

0
44

बॉलीवुड जगत की मशहुर हस्ती अनुपर खेर ने हाल ही में अपनी मां के साथ एक वीडियो अपलोड किया बता दें इस वीडियो में अनुपर अपनी मां दुलारी खेर से नोकझोंक भरा प्यार करते नजर आ रहे है।

अकसर अनुपम अपनी मां के साथ देखे जाते है यहां तक की अनुपम ने बहुत बार अपनी मां के साथ अपनी प्यार भरी वीडियोज भी सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

बता दें हाल ही में आई वीडियो में अनुपम अपनी मां से पूछ रहे है आपने पहली बार परफ्यूम कब लगाया था।इसके जबाव में पहले तो दोनों मां बेटे ने नोकझोंक की फिर दुलारी ने जबाव में कहा तेरी मां ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं है तो इसका मतलब ये नहीं वो अपने जमाने में इत्र नहीं लगाती होगी।

अनुपम की अपनी मां के साथ हुई इस नोकझोंक को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।बता दें अनुपम फिल्मों से फ्री होकर अपना समय अपने मां के साथ ही बिताया करते है।

बात अगर अनुपम कि की जाए तो हाल ही में अनुपम बाफ्टा अवार्डर्स में टीवी फिल्म द बॉय विद द टॉरकनॉट में अपने अभिनय के लिए नॉमिनेट किए गए थे।लेकिन अपने प्रतिभागी ब्रायन एफ.ओ बीर्ने से हार कर अनुपम ने इस अवॉर्ड के नॉमिनेशन के लिए भी बाफ्टा को इस अवॉर्ड का हिस्सा बनाने का आभार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here