जानिये किन बीएसएनएल यूजर्स को मिल रही है अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री

अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए रूपये देने पड़ते है लेकिन कई आफर के साथ ये मेंबरशिप फ्री में दी जाती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में बीएलएनएल ने भारत फाइबर को लाँच किया था।

0
269

अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए रूपये देने पड़ते है लेकिन कई आफर के साथ ये मेंबरशिप फ्री में दी जाती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में बीएलएनएल ने भारत फाइबर को लाँच किया था। यह हाई-स्पीड फाइबर-टू-द-होम सर्विस हैं। अब बीएसएनएल ने बड़ी घोषणा की है जिसके तहत् भारत फाइबर के यूजर्स को अमेजन प्राइम मेंबरशिप दिया जायेगा। आपको बता दे कि भारत फाइबर में रोज 35 जीबी डेटा दिया जाता हैं। जो कि 1.1 रूपये प्रति जीबी की दर से दिया जायेगा। 

आपको बता दे कि इस आफर का फायदा आपको तब ही मिलेगा, जब प्रतिमाह 777 रूपये या फिर इससे उपर का प्लान आप खरीदते हो, आप जैसे ही इस प्लान को लेते हो तो आपके अमेजन प्राइम मेंबरशिप एक्टिव हो जायोगी। इस मेंबरशिप के साथ प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक का फायदा भी मिलेगा। इस मेंबरशिप से आपको फास्ट डिलीवरी भी मिलेगी। और ग्राहको की तुलना में प्राइम मेंबर को आफर पहले से ही मिलने शुरू हो जायेंगे। ऐसा पहली बार नही हो रहा है इससे पहले भी बीएसएनएल ने ऐसा आफर दिया था। 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि बीएसएनएल ने पिछले साल अक्टूबर माह में अपने पोस्टपेड एवं ब्रॉडबैंड ग्राहकों को फ्री प्राइम सब्सक्रिप्शन देने की घोषणा की थी। वही एयरटेल व वोडाफोन अपने पोस्टपेड ग्राहकों को प्राइम मेंबरशिप देती हैं। ऐसे आफर के लिए भी ग्राहको का जुड़ना आम बात हो गई हैं। आपको पता होना चाहिए कि पिछले महीने ही भारत फाइबर सर्विस को लाँच किया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here