अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए आपकी कितनी प्रेमिका होगी, जरूर जानिए

0
173

जयपुर। ज्योतिषशास्त्र ऐसा ज्ञान है जिसकी मद्द से हम किसी के भी बारे मे कई गुप्त बातों का अनुमान लगा सकते हैँ। ऐसे में आज हम इस लेख में कुछ ऐसे अक्षर के बारे में बता रहें हैं, जिनकी कई सारी प्रेमिका होती है। किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर का हमेशा ज्यादा महत्व दिया जाता है। किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसके बारे में कई बातों का पता लगाया जा सकता है।

A, S, M अक्षर वाले लोग

जिन व्यक्तियों का नाम A, S, M  से शुरू होता है वे लोग शारीरिक रूप से मजबूत होते हैं इसके साथ ही इनका दिमाग भी बहुत तेज होता हैं। इस नाम के लोगों के जीवन में सबसे ज्यादा महत्व प्रेम का होता है, इस नाम के लड़के हमेशा लड़कियों का सम्मान करते हैं। इन लोगो का दिल साफ होता है ये किसी के बारे मे बुरा नहीं सोचते। ये हमेसा दूसरों पर आसानी से विश्वास कर लेते हैं। इन नाम वाले लोगो के जीवन में दो प्रेमिका होती है।

R, P, V अक्षर वाले लोग

जिन लोगो का नाम का पहला अक्षर R, P, V  से शुरू होता है वे लोग हमेशा सच्चाई के साथ रहते हैं हमेशा सच का साथ देते हैं। ये लोग कभी किसी से झूठ बोलना नहीं करते। लेकिन प्रेम के मामले में ये लोग अपना भला बुरा सोचते हैं वैसे इस नाम वाले लोगो के जीवन में ज्यादातर तीन प्रेमिका के योग बनते है जिनमें से एक इनका जीवनसाथी होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here