ये गलतियां करने से बुरी आत्माएं आती हैं हमेशा आपके करीब

0
68

हर एक व्यक्ति के जीवन में कभी अच्छा वक्त चलता हैं,तो कभी बुर वक्त चलता हैं। वातावरण में दो तरह की शक्तियां ही काम करती हैं, एक सकारात्म शक्ति और दूसी नकारात्मक शक्ति। सकारात्मक शक्ति के आस-पास होने से मनुष्य के दिमाग पर अच्छज्ञ प्रभाव पड़ता हैं,जबकि नकारात्मक शक्तियों के हावी होने पर व्यक्ति परेशानियों से लड़ता रहता हैं। वही हम अपने दिनचर्या में कुछ ऐसे काम कर देते हैं,जिसकी वजह से बुरी शक्तियां हम पर हावी होने लगती हैं।

रात के वक्त बुरी शक्तियां सबसे अधिक सक्रिय हो जाती हैं। इसलिए रात के वक्त सुगंधित चीजें जैसे कोई परफ्यूम या फिर इत्र का उपयोग नहीं करना चाहिए। इन चीजों से बुरी शक्तिायां जल्दी ही आ​कर्षित होने लगती हैं। वही मान्यता के अनुसार गर्भवती महिलाओं को रात में किसी सुनसान या फिर चौराहे पर नहीं जाना चाहिए। यहां पर भी बुरी शक्तियां सक्रिय अवस्था में होती हैं।

कभी भी किसी की शवयात्रा से लौटाते वक्त पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए साथ ही साथ घर में प्रवेश करने से पहले स्नान जरूर करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया जाता हैं,तो बुरी ताकतें साथ ही आ जाती हैं। वही किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित व्यक्ति का आत्मबल बहुत कमजोर होता हैं। कमजोर आत्मबल वाले इंसान के पास बुरी शक्तियां जल्दी आकर्षित होती हैं। किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित व्यक्ति का आत्मबल बहुत कमजोर होता हैं। कमजोर आत्मबल वाले इंसान के पास बुरी शक्तियां जल्दी आकर्षित होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here