कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जानिए कैसे बुमराह की मदद ली पाकिस्तान ने

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस  इस वक्त पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूट रहा है। कोरोना वायरस के भारत में भी मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस से बुरा हाल है। इस जानलेवा वायरस से लोगों को बचाने के लिए जागरूक किया जा रहा है ।

इस क्रम में पाकिस्तान में जसप्रीत बुमराह की मदद ली गई है । बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी इस्लामबाद यूनाइटेड ने लोगों सो घरों में रहने की अपील की है। इसके लिए फ्रेंचाइजी ने भारतीय तेज गेंदबाज़़ जसप्रीत बुमराह की मदद ली। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में की गई जसप्रीत बु्मराह की नो बॉल का वीडियो पोस्ट करके कैप्शन लिखा है लाइन क्रॉस मत कीजिए ।

 ये महंगा साबित हो सकता है बिना जरूरत के घर से बाहर मत निकलिए। शारीरिक दूरी बनाए रखिए । गौरतलब है कि बुमराह को लेकर जो वीडियो पोस्ट की गई है वह चैंपियंस ट्रृॉफी 2017 के फाइनल मैच की है । उस मुकाबले में भारत पाकिस्तान का सामना हुआ था ।

मैच में जसप्रीत बुमराह ने यह नो बॉल फेंकी थी और टीम इंडिया को हार का सामना भी करना पड़ा। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग का सीजन 5 पूरा नहीं खेला जा सकता है। कोरोना वायरस के देश में बढ़ते मामलों को देखकर लीग को सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले से पहले स्थगित करना पड़ा। यह पहला मौका था जब पाकिस्तान की धरती पर लीग खेली जा रही है । इससे पहले पाकिस्तान सुपर लीग के सीजन के मुकाबले दुबई में होते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here