जानिए नई वोल्वो एक्ससी40 एसयूवी कितनी है सेफ, देखिए इसके शानदार फीचर्स

0
49

जयपुर। वोल्वो ने हाल ही में अपनी शानदार एसयूवी कार XC40 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार को बुधवार को दिल्ली के एक इवेंट में लॉन्च किया है। कंपनी इस कार को लेकर दावा कर रही है कि यह कंपनी की अब तक की सबसे सेफ कार है। कंपनी ने इस कार में कई एडवांस फीचर्स भी दिया है।

वोल्वो एक्ससी40 भारत में मर्सिडीज की शानदार लग्जरी कार जीएलई, बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी के क्यू3 जैसी शानदार गाड़ियों से मुकाबला करेगी। अगर हम इस कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें कंपनी ने 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रन ऑफ रोड प्रोटेक्शन और मिटिगेशन जैसे शानदार फीचर्स दिया है।

इसके अलावा इस छोटी एसयूवी कार में वोल्वो ने सेमी ऑटोनॉमस ड्राइव, लेन कीपिंग ऐड, क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट जैसी कई बेहतरीन फीचर्स से संजोया है। हम आपको बता दें कि ये फीचर्स कंपनी की पॉपुलर एसयूवी कार एक्ससी60 में भी दिया गया है। कंपनी ने इस कार को 5 लोगों के बैठने के लिए बनाया है लेकिन इसमें 4 लोग आराम से सफर कर सकते है।

वोल्वो ने इस 2018 एक्ससी40 में सिटी सेफ्टी फीचर दिया है जिसमें गाड़ी 60 किलोमीटर प्रतिल घंटे की रफ्तार से आगे बढ़ने पर अपने आप ब्रेक लग जाते है,जिससे गाड़ी को किसी से टक्कर लगने के संभावना काफी हद तक कम हो जाती है।

फीचर्स के तौर पर इस कार में टू-जोन इलेक्ट्रॉनिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरेमिक सनरुफ, पार्क असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। कंपनी ने इस कार के सीट को काफी आरामदायक बनाया है। ये सीट काफी सॉफ्ट हैं जिससे आपको लॉन्ग ड्राइव के दौरान ये सीट्स काफी बेहतर फील देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here