जानिये इस पतले फोन के बारे में, इसके दमदार स्पेसिफिकेशन है

आजकल लोग फोन को खरीदने से पहले उसकी डिजाइन के बारे में बता रहे हैं। इस फोन का नाम Sony Xperia R6 हैं। जो कि बेहद ही खास फीचर के साथ आता हैं।

0
92

आजकल लोग फोन को खरीदने से पहले उसकी डिजाइन के बारे में बता रहे हैं। इस फोन का नाम Sony Xperia R6 हैं। जो कि बेहद ही खास फीचर के साथ आता हैं। सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश कर रही हैं। इसी कतार में सोनी के भी स्मार्टफोन हैं। सोनी के फोन बजट में मंहगा आते है पर इनकी डिजाइन बेहद ही शानदार होगी हैं। यह फोन में एंड्राॅयड 9.0 पाई पर चलचा है। इस फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन में 845 स्नैपड्रैगन चिपसेट का उपयोग किया गया है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा हैं। जो कि 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम में हैं। तथा फोटो व वीडियो सेव करने के लिए 64 जीबी स्टोरेज व 128 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4400 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 24  मेगापिक्सल व 25 मेगापिक्सल के दिए गए है इस फोन को फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं। और सामने की तरफ फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा कि यह फोन दुनिया का सबसे पतला फोन होगा। और इस फोन के शानदार स्पेसिफिकेशन दिए जायेंगे। एक खबर के अनुसार इस फोन को जल्द ही भारत में लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here