जानिये इन फोन्स के बारे में जिनमें हैंग की समस्या सामने नहीं आयी

आज हम आपको बतायेंगे उन फोन्स के बारे में जिन फोन्स में हैंग होने की समस्या सामने नहीं आयी हैं। हालांकि हर फोन में किसी ना किसी बात को लेकर शिकायत रहती ही हैं।

0
73

आज हम आपको बतायेंगे उन फोन्स के बारे में जिन फोन्स में हैंग होने की समस्या सामने नहीं आयी हैं। हालांकि हर फोन में किसी ना किसी बात को लेकर शिकायत रहती ही हैं। आज हम आपको उन फोन्स के बारे में बतायेंगे जिन फोन्स को लेकर हमारे सामने हैंग समस्या नहीं आयी हैं। सबसे पहले बात करते है वनप्लस 6टी स्मार्टफोन की तो इस फोन में 6 जीबी रैम व 8 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में बैटरी और कैमरे बहुत ही शानदार दिए हैं। इस फोन को लेकर हमारे सामने कभी हैग की बात नहीं आयी। 

अब हम गूगल पिक्सल 2 स्मार्ट फोन की बात करते है तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई हैं। इस फोन की डिस्प्ले 5 इंच की दी गई हैं। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का उपयोग हुआ हैं। इसके बाद आपको बताते है शाओमी मी मैक्स स्मार्टफोन के बारे में तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई हैं। जो कि हैग की प्रोब्लम से बचाता हैं। अगर हम इस फोन के प्रोसेसिंग की बात करे तो इस फोन में स्नैपड्रेगन 83 प्रोसेसर का उपयोग हुआ हैं। 

अब हम बात करते है नोकिया के स्मार्टफोन की जिसका नाम है नोकिया 8 स्मार्टफोन, इस फोन की कीमत 36,999 रूपये हैं। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है जो कि 4 जीबी व 6 जीबी रैम दी गई हैं। इस फोन में फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए इस फोन में 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इन फोन को आप खरीद भी सकते हो।    

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here