i20 के लॉन्च के साथ, Hyundai ने अपने किफायती वाहनों को हाई-एंड कारों पर देखी गई विशेषताओं को पेश करने की अपनी विशेषता जारी रखी है। हम इस प्रीमियम हैचबैक में पेश किए गए कुछ खंडों पर एक नज़र डालते हैं।

नए i20 में एक शुद्ध हवा की सुविधा है जो समय की आवश्यकता है। सिस्टम बाहरी हवा को फिल्टर करता है और अंदर के यात्रियों के लिए क्लीनर हवा प्रदान करने के लिए कणों को निकालता है। यह विशेष रूप से जाम से भरे यातायात वाले शहरी क्षेत्रों के लिए उपयोगी है। अफसोस की बात है, यह ऐसा नहीं है जो कार में एकीकृत है और एक कप धारक को लेता है। एक साफ-सुथरा स्पर्श हालांकि AQI इंडेक्स रीडआउट के साथ ‘ऑक्सीबॉस्ट’ सुविधा है।

वायरलेस चार्जर

हमारे डिवाइस हमारे नए सबसे अच्छे दोस्त हैं और उन्हें चार्ज के साथ बनाए रखना सर्वोच्च प्राथमिकता है। एक वायरलेस चार्जर के अलावा कम तार अव्यवस्था के लिए अनुमति देता है और रोजमर्रा की ड्राइविंग में काफी उपयोगी है। हुंडई भी अपने फोन को गर्म करने से बचने के लिए एक ठंडा पैड रखने की हद तक चला गया है।

पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

अब तक, इस सेगमेंट की अन्य कारों को सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ पेश किया गया है, लेकिन i20 में एक कुरकुरा और जीवंत पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टैकोमीटर और स्पीडोमीटर हैं। ट्रिप रीडआउट के अलावा MID स्क्रीन महत्वपूर्ण ड्राइवर जानकारी जैसे टायर के दबाव, ईंधन रेंज, बाहर के तापमान आदि को भी दिखाता है।

बोस साउंड सिस्टम

सभी ऑडियोफाइल्स के लिए बहुत अच्छी खबर है, अब आपको नई हुंडई i20 में बोस सिस्टम मिलेगा। यह अपने प्रतिद्वंद्वियों पर एक बेहतर बढ़त देता है, और निश्चित रूप से उन ग्राहकों को लुभाएगा जो एक अच्छी संगीत प्रणाली की तलाश में हैं। आठ-स्पीकर सिस्टम आपको हमारे कभी न खत्म होने वाले ट्रैफिक जाम में एक शानदार ध्वनि अनुभव में मदद करता है।

ब्लू लिंक के साथ 10.2 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन

स्क्रीन आकार के साथ हमारा जुनून कभी खत्म नहीं होता है। शुक्र है कि नया i20 सेगमेंट में सबसे बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, जिसकी माप 10.2 इंच है। डिस्प्ले कुरकुरा है और इंटरफ़ेस का उपयोग करना आसान है। सभी नई हुंडई कारों की तरह, i20 भी ब्लू लिंक तकनीक के साथ आता है जो आपको एक ऐप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को कार से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह आपको अपने स्मार्टफोन पर कार के बारे में जानकारी का भार देता है और आपको अपने फोन से ही कार की कुछ विशेषताओं को नियंत्रित करने देता है।

नई i20 उम्मीद से ज्यादा देने वाली Hyundai लोकाचार से जुड़ी है। पॉवरट्रेन विकल्पों के मेजबान में जोड़ें, और एक बात सुनिश्चित करने के लिए है; यदि आप एक प्रीमियम हैचबैक के लिए देख रहे हैं तो i20 निश्चित रूप से एक बहुत मजबूत दावेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here