जन्म माह से जान सकते हैं अपनी साथी महिला के बारे में

0
70

जयपुर । हम किसी व्यक्ति के बारे में उसके व्यवहार के बारे में जानने के लिए राशि के अनुसार बताते हैं लेकिन राशि के अलावा हम किसी के व्यक्तित्व के बारें में उसके जन्म के महिने के अनुसार भी जान सकते हैं। आज इस लेख में हम महिनों के अनुसार लड़कियों के स्वभाव के बारे में बात कर रहें हैं।

जनवरी – इस माह में जन्मी लडकिया महत्वकांक्षी होती हैं। इसके साथ साथ उनके व्यवहार में रुढ़िवादी भी होती हैं। वे किसी भी काम को गंभीरता से करती हैं। वो आसानी से अपनी फीलिंग्स किसी से भी शेयर नहीं करती हैं।

फरवरी – इस माह में जन्मी लडतियां बेहद रोमांटिक होती हैं। इन्हें सभी काम में धीरज रखने की जरुरत होती है। इनका मूड बदलता रहता है।

मार्च – इस माह में जन्मी लडकियां चार्मिंग और आकर्षक होती हैं। इसके साथ ही ये वफादार और होती हैं। ये आसानी से किसी के भी प्यार में नहीं पड़ती हैं।

अप्रैल  इस माह में जन्मी लडकियां किसी से भी आसानी से बात कर लेती हैं इसके साथ ही ये बहुत ही डिप्लोमेट होती हैं। इनका विश्वास जीत लेने पर ये बहुत प्यार करेती है।

मई – इस माह में जन्मी लडकियां अपने सिद्धांतों पर काम करती हैं। ये बहुत आकर्षक होती हैं। इनके जीवन में आने वाला पुरुष कभी भी इनको भूल नहीं सकता।

जून – इस माह में जन्मी लडकियां क्रिएटिव होने के साथ जिज्ञासु होती हैं। ये साफ साफ मुंह पर सच बोलने वाली होती हैं। लेकिन प्यार के मामले में ये ज्यादा अच्छी साथी नहीं होती।

जूलाई – इस माह में जन्मी लडकियां ईमानदार, बुद्धिमान और खूबसूरत होती हैं। अगर रिश्ते में धोखा मिलता है तो फिर ये वापस मुड कर नहीं देखती।

अगस्त – इस माह में जन्मी लडकियां दिल की अच्छी होती हैं ये अपने से मतलब रखती है। इन्हें सेंटर ऑफ अटेंशन अच्छा लगता है।

सितम्बर – इस माह में जन्मी लडकियां अनुशासनप्रिय और खूबसूरत होती हैं। धोखा देने वाले को माफ नहीं करती हैं।अक्टूबर – इस माह में जन्मी लडकियां इमोशनल  होती हैं। ये इतनी आसानी से किसी के सामने ओपन नहीं होती हैं।

नवंबर – इस माह में जन्मी लडकियां बुद्धिमान होती है। इनको कोई धोखा नहीं दे सकता। ये जल्दी झूठ पकड़ लेती हैं।

दिसंबर – इस माह में जन्मी लडकियां उतावली होने के साथ खुले दिल वाली होती हैं। ये अगर दुखी भी है पर अपनी चाहत को पा कर रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here