कोरोना काल में केएल राहुल को आ रही है इस चीज की याद, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। कोरोना वायरस के चलते भारत में अब तक क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं ।भारतीय क्रिकेटर्स अपने – अपने घरों में हैं और सोशल मीडिया के जरिए परिवार के साथ जुड़े हुए हैं। लंबे वक्त से मैदान से दूर भारतीय क्रिकेटरों को अब मैदान की याद सताने लगी है । भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्हें क्रिकेट की कितनी याद आ रही है।

Eng vs WI:मुश्किल में फंस सकते हैं जेम्स एंडरसन, लार से गेंद चमकाते कैमरे में हुए कैद, देखें वीडियो
केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की उसमें किट, बैट और हेलमेट है । केएल राहुल ने हाथ में हेलमेट पकड़कर रखा है और उसकी तरफ देख रहे हैं । इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया आई मिस यू। इसके साथ ही राहुल ने उदासी वाली इमोजी भी बनाई है। गौरतलब है कि केएल राहुल ने अंतिम मैच इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था ।

गौतम गंभीर का खुलासा, बताया किस तरह गांगुली से बेहतर कप्तान बने धोनी
कीवी टीम के खिलाफ केएल राहुल का शानदार प्रदर्शन रहा था उन्होंने सीरीज में नाबाद 57, 56, नाबाद 88 और 112 रन की पारियां खेली थीं। बता दें कि केएल राहुल इस बार आईपीएल में भी जलवा दिखाते पर कोरोना वायरस के चलते लीग के 13 वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।

क्या लार का इस्तेमाल बैन होने का नहीं हुआ बुरा असर, ऐतिहासिक टेस्ट में गेंदबाजों का रहा जलवा 

आईपीएल में केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं लेकिन इस सीजन के लिए उन्हें फ्रेंचाइजी ने कप्तानी सौंपी है।केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए 35 टेस्ट मैचों में 34.6 के औसत से 2006रन, वनडे में 32 मैचों के तहत 47.65 के औसत से 1239 रन और 41 टी 20 मैचों में 45.66 के औसत से 1461 रन बनाए हैं। वहीं 67 आईपीएल मैचों के तहत 42.06 के औसत से 1977 रन बनाए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here