केएल राहुल ने किया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास का आगाज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। केएल राहुल इस वक्त विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में टीम इंडिया में स्थाई होते जा रहे हैं, हाल ही के मैचों में केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ शानदार प्रदर्शन किया है । केएल राहुल का टीम इंडिया के लिए विकेटकीपर की भूमिका में आने से महेंद्र सिंह धोनी के लिए अब वापसी के रास्ते बंद हो गए हैं।

दरअसल पहले माना जा रहा था कि महेंद्र सिंह धोनी की वापसी टी 20 विश्व कप के लिए हो सकती है पर अब इसकी संभावना कम हो गई है । बता दें कि भारतीय टीम के पास मौजूदा समय में केएल राहुल और ऋषभ पंत के रूप में दो विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं ऐसे में धोनी की जगह कहीं ना बनती है ।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और उन्होंने आखिरी बार मुकाबला वनडे विश्व कप में खेला था । यही नहीं धोनी की टीम इंडिया से बाहर होने के साथ संन्यास की ख़बरें भी रही हैं पर अब तक उन्होंने संन्यास नहीं लिया है ।

पर जब से केएल राहुल के रूप में टीम इंडिया को एक दमदार विकेटकीपर बल्लेबाज़ मिला है, तब से माना जा रहा है कि धोनी को वापसी की उम्मीद छोड़कर अब संन्यास ले लेना चाहिए।वैसे भी बीसीसीआई ने  महेंद्र सिंह धोनी को सलाना कॉट्रैक्ट से बाहर करते हुए यह जता दिया है कि  धोनी का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर अब खत्म हो चला है। वैसे  महेंद्र सिंह धोनी की वापसी ना होना फैंस के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here