किस डे स्पेशल: प्रेमिका को चूमने से पहले इन बातों का जरूर रखें ध्यान, नहीं तो..

0
122

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आज 13 फरवरी है इस दिन को दुनिया भर में किस डे के रुप में मनाया जाता है। तथा लोग इस दिन अपने पार्टनर को किस कर अपने प्यार का इजहार कपरते हैं। इस लिए आझ हम आपको इस दिन अपने पार्टनर को किस करते समय ध्यान रखने वाली कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। जिनके जरिए आफ अपनी पार्टनर को स्पेशल फील करा सकते हैं।

  • आपकी जानकारी के लिए बात दें कि किस डे पर अगर आप अपनी पार्टनर को पहली बार किस करने जा रहे हैं तो पहले आराम से गहरी सांस ले। तथा अपने साथी  के साथ  मेलजोल बिठाने की कोशिश करें। जिससे उसकी सांसों और धड़कनों को महसूस किया जा सके।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अपने साथी को किस करते समय आप उन्हें प्यार से छू सकते हैं। लेकिन किस करते समय इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें आपका छूना गलत न लगे।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि किस करने के बाद थोड़ी देर तक आलिंगन करने से साथी संग आपका रिश्ता बहुत मजबूत होता है।

– आपकी जानकारी के लिए अपने साथी के साथ पहली बार किस करने से पहले उसे कॉन्फिडेंस में लें। तथ जब वे  इसके लिए तैयार तो तब अपने होंठों से धीरे से उसके लबों को छुए। तथा इशके बाद अपने होठों को साथी के होठों पर धीरे से रब करें।

– आपकी जानकारी के लिए बात दें कि औरतों को अपने साथी द्वारा उनके माथे पर चूमना बेहद पसंद होता है। इस लिए अपनी पार्टनर के माथे पर चूमें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here