Kirin 990 और 5G सपोर्ट हॉनर Vera30 सीरीज़ Q4 2019 में सेल के लिए होगी उपलब्ध

0
54

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे ने पुष्टि ​की है कि हुवावे के ई-ब्रांड का पहला 5 जी स्मार्टफोन हॉनर Vera30 सीरीज़, 2019 की चौथी तिमाही से चीन में उपलब्ध होगा। हॉनर ने पुष्टि की है कि Vera30 सीरीज़ किरिन 990 एसओसी, चिपसेट के साथ होगी जो डुअल-मोड 5 जी सभी से लैस होगा। आपको बता दें इस नये चिपसेट को कंपनी के फ्लैगशिप हुवावे मेट 30 और मेट 30 प्रो डिवाइस में इस्तेमाल किया गया हैै। जिनकी घोषणा कल वैश्विक स्तर पर की गई थी। अब, हॉनर अपने खुद के 5 जी सक्षम स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए उसी चिपसेट का इस्तेमाल करने वाला है।

Honor Vera30 Series की उपलब्धता के साथ, कंपनी ने 5G नेटवर्क के रोल आउट के लिए अपने रोड मैप को सेट करने के लिए अपनी 5G एक्सपीरियंस लैब की भी घोषणा की। अनुभव प्रयोगशाला वाणिज्यिक 5G नेटवर्क वाले 20 से अधिक देशों में उपलब्ध होगी। यह किसी भी आवृत्ति रेंज और किसी भी नेटवर्क मानकों के साथ भी संगत होगा। लैब में एक संचार प्रोटोकॉल टेस्ट लैब शामिल है और इसमें 5 जी नेटवर्क के लिए रोजमर्रा के उपयोग के मामलों के भविष्य को दर्शाने में सक्षम कई ज़ोन हैं।
Honor Vera30 Series NSA और SA आर्किटेक्चर दोनों को एक साथ सपोर्ट करने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। जब इस लॉन्च किया जायेगा तो Vera30 दुनिया में सबसे सस्ती स्टैंडअलोन 5G स्मार्टफोन में से एक होगा। स्मार्टफोन्स के अलावा, ऑनर स्मार्ट होम और गेमिंग में 5G के उपयोग पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इसके मोबाइल 5G अनुभव की रीढ़ Kirin 990 होगी, जो वर्तमान में गैर-स्टैंडअलोन और स्टैंडअलोन नेटवर्क दोनों में 5G का समर्थन करने वाला एकमात्र चिपसेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here