काइनेटिक ग्रुप भारत में इस महीने लॉन्च कर सकती है ये धाकड़ बाइक, जानिए

0
47

जयपुर। काइनेटिक ग्रुप की मोटोरॉयल भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक को लॉन्च करने पर विचार कर रही है। जानकारी के अनुसार मोटोरॉयल कंपनी भारत में 11 अक्टूबर को अपनी नई सुपरडुअल टी को लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारत में ग्रेट ट्रेल एडवेंचर इवेंट के दौरान अपने इस बाइक को पेश किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरॉयल भारतीय बाजार में अपने एसडब्ल्यूएम ब्रांड के साथ आ रही है। जानकारी के अनुसार यह कंपनी इन दिनों अपनी एमवी अगस्ता, नॉर्टन मोटरसाइकिल, ह्योसंग और एफबी मोंडियल ब्रांड को भारत में लाने पर योजना तैयार कर रहा है।

जानकारी के अनुसार एसडब्ल्यूएम सुपरड्यूल को दो वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह वेरिएंट टी और एक्स में उपलब्ध होगी। सुरड्यूअल टी कंपनी का बेस वेरिएंट हो जिसमें 19-इंच और 17-इंच का वायर-स्पोक व्हील्स दिए गए है। यह वायर-स्पोक व्हील इस बाइक के फ्रंट और रियर में दिया जाएगा। माना जा रहा है कि सुपरड्यूअल टी का ग्राउंट क्लियरेंस करीब 180 एमएम और सुपरडुअल एक्स का ग्राउंड क्लियरेंस 230 एमएम का होगा। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला सुजुकी वी-स्ट्रॉम 650 और कावासाकी वर्सेस 650 से होगा।

आपको बता दें कि इस नई सुपड्यूअल टी में इंजन स्पेफिकेशन के तौर पर शानदार 600 सीसी का डीओएचसी, यूरो 4, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन बाइक को 53.64 बीएचपी की पावर और 53.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। एसडब्ल्यूएम ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here