किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे ने एक-दूसरे से तोड़े सारे रिश्ते? मिला सबूत

0
78

पिछले दिनों खबरें आई थी कि फिल्म पलटन में नजर आने वाले अभिनेता हर्षवर्धन राणे मोहब्बतें स्टार अभिनेत्री किम शर्मा को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई है, कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा जाता हैं। हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा के बीच नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई कि, दोनों एक साथ हॉलीडे और बाइक राइड तक के में साथ नजर आते हैं। दोनों को ​बिना किसी झिझक मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होने लगे और लोगों को लगा कि इनके बीच प्यार काफी तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि बाद में दोनों का एक साथ स्पॉट होना बंद कर दिया। पहले जहां दोनों की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर पटा रहता था वहीं अब दोनों की तस्वीरें आना भी बंद हो गई। शुरूआत में तो इनके फैंस को लगा कि, इन्होंने प्राइवेसी के चलते पब्लिकली मिलना बंद कर दिया है, लेकिन जब मीडिया में ऐसी खबरें आना शुरू हो गईं कि दोनों का ब्रेक-अप हो गया है तो फैन्स का दिल टूट गया।

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसा कई बार देखा गया है कि कपल कुछ कारणों की वजह से ब्रेक ले लेते है और बाद में फिर साथ हो जाते है लेकिन किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे को लेकर कुछ अलग ही मामला है। असल में किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो नहीं करते हैं।

अब सोचकर देखिए कि जो कपल कुछ समय पहले तक एक साथ घूम रहा हो और छुट्टियां मनाने जा रहा हो, वो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से अजनबी कैसे हो सकता है? सोशल मीडिया पर एक दूसरे से संपर्क न होना ये साबित करता है कि दोनों के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। दोनों अपनी अपनी लाइफ में काफी मस्त हैं। खैर ये दोनों के आपस की बात है वहीं जानें।

kim sharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here