परिक्षा देने गई छात्रा का किया किडनैप, फिर किया ये खौफनाक काम

0
73

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली के ख्याला में इसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर परिक्षा देने जा रही एक 14 साल की नाबालिग लड़की को किडनैप कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पीड़ित लड़की को किडनैप कर जींस फैक्ट्री में ले गए। तथा वहां ले जाकर पहले तो पीड़िता की बेरहमी से पिटाई की और इसके बाद पीड़िता के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। जिस पर पीड़िता की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंच गए। तथा आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी। तथा भड़की भीड ने फैक्ट्री में तोडफोड कर आग लगा दी।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सूचना पाकर मौके परक पहुंची पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर आक्रोशित भीड को शांत किया। वहीं लोगों में इस बाक को लेकर आक्रश है कि पुलिस ने इस गंभीर मामले में महज छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं लोगों ने आरोप लगाया है कि आरोपी लड़के थाना अधिकी के करिबी हैं। जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ इस संघीन जुर्म के एवज में भी मजह छेडछाड का मुकदमा ही दर्ज हुआ हैं।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकी ने बतााय कि पीड़ित लड़की रघुवीर नगर घोड़े वाला मंदिर के पास रहती है। तथआ वह घटना वाले दिन सुबह करीब 8:00 बजे 8वीं कक्षा का पेपर देने जा रही थी। लेकिन रास्ते में ही आरोपी युवकों ने उसे किडनैप कर लिया। तथा इसेक बाद जींस फैक्टरी में ले जाकर उशके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

वहीं पीड़िता की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग फैक्ट्री पहुंचे और छात्रा को आरोपियों के चमगुल से छुडाकर आरोपियों के साथ मार पीट शुरु कर दी। जिस पर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड को शांत कराया। तथा लोगों के बीच बढ़ते आक्रोश को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here