लस्ट स्टोरीज के इस सीन को करने के लिए कियारा ने ली थी इस शख्स की परमिशन, जानें क्यों

0
107

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में है आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है।फिल्म को रिलीज होने में अब  कुछ ही समय बाकि रह गया है ऐसे में कियारा और शाहिद मिलकर फिल्म को प्रमोशन कर रहे है।हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंची कियारा ने अपनी बेव सीरिज लस्ट स्टोरीज पर बात की।

पिछले साल नेटफ्लिक्स पर अपना खाता खोलने वाली इस सीरिज को काफी पसंद किया गया था।दरअसल लस्ट स्टोरीज को महिलाओं की यौन इच्छा जताने के मामले में टर्निंग प्वाइंट फिल्म माना जाता है, अपनी दादी का रिएक्शन आप इस बारे में बता चुकी हैं।ऐसे में सीरिज के लिए अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा कि बहुत कम लोग जानते हैं ये बात। आपने पूछा तो बताती हूं कि फिल्म का यह सीन करने से पहले मैंने अपने पापा से इस बारे में चर्चा की थी। वह सीन को लेकर नहीं मेरी सहजता को लेकर चिंतित थे। तब मैने उन्हें दो अंग्रजी फिल्में दिखाई, व्हेन हैरी मेट सैली और द अगली ट्रूथ। इन दोनों फिल्मों में ऐसे सीन्स हैं। उन्हें देखने के बाद पापा को थोड़ा समझ आया। फिर उन्हें जब पता चला कि फिल्म करण जौहर बना रहे हैं तो बोले, ठीक है।

लस्ट स्टोरीज को लेकर कियारा ने कहा कि आज किसी एक्टर के लिए भाषा या प्लेटफॉर्म जैसी कोई दीवार नहीं बची है। मैं राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री बनना चाहती हूं। इंटरनेशनल सिनेमा में भी काम करना चाहती हूं। दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम करने के पीछे मेरी यही सोच रही है कि मैं ज्यादा से ज्यादा सिने दर्शकों तक पहुंच सकूं।

पिछले समय ही कियारा ने खुलासा किया था कि उनका नाम पहले आलिया था बाद में वो कियारा बनी ऐसे में फिल्म कबीर सिंह में कियारा से प्रीती बनने के किरदार के लिए उन्होनें कहा कि मुझे लगता है इस सवाल का जवाब तो कबीर सिंह के निर्देशक को देना चाहिए क्योंकि दोनों फिल्मों के निर्देशक वह ही है। निजी तौर पर इस किरदार ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। कियारा बहुत बनावटी है और प्रीति बिल्कुल उससे अलग। कैमरा ऑन होते ही मैं प्रीति में बदल जाती थी। उसमें बहुत ठहराव और शुद्धता है। हां, शूटिंग खत्म होने के बाद प्रीति से कियारा तक लौटने में थोड़ा वक्त लगा।

कियारा ने शाहिद कपूर के लुक के बारे में भी बात की जिसके दौरान कियारा ने काहा कि शाहिद बहुत ही प्रोफेशनल एक्टर हैं। उनका काफी सहयोग मुझे मिला। वह बहुत ही सुलझे हुए कलाकार हैं। मैं तो खैर फिल्म में उनकी हीरोइन हूं तो मुझे तो उनका काम अच्छा लगेगा ही, लेकिन एक दर्शक के तौर पर कहूं तो ये शाहिद का आज तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय है।फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here