किआ मोटर्स जल्द ही निवेश के साथ एसयूवी सॉनेट को भी लॉन्च कर सकती लॉन्च

0

किआ मोटर्स, जो आगामी त्योहारी सीजन के दौरान भारत में बड़े पैमाने पर एक एंट्री-लेवल एसयूवी के साथ आने के लिए तैयार हुआ है । उसे उम्मीद है कि चालू वित्त वर्ष 2021 में नए उत्पाद की बिक्री  पिछले साल की तुलना में बेहतर होगी। कोरोना वायरस महामारी से प्रेरित मंदी, नई SUV Kia Sonet , Maruti Suzuki Vitara Brezza, Hyundai Venue और Mahindra XUV300 ग्राहकों को अधिक पसंद आ रही है । महामारी से पहले 30,000-40,000 यूनिट्स की मासिक बिक्री हुआ करती थी।

Kia Sonet subcompact SUV will be unveiled on August 7 know expected featuresसोनी के साथ छोटे स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट में लीडरशिप हासिल कर किया अपने नए लॉन्च से बाजार को उत्साहित करने का विचार बना सकती है, ”कोरियन कंपनी की भारतीय इकाई में सेल्स एंड मार्केटिंग के प्रमुख मनोहर भट्ट अपने एक बयान में बताया है। ऑटो उद्योग के प्रदर्शन का अर्थव्यवस्था के साथ बहुत कुछ जुड़ा हुआ है, हालांकि, हमें पिछले साल की तुलना में अभी खुदसे कुछ और बेहतर करने की उम्मीद है।”

Kia SUV Sonet lifts curtain, plans to launch next month | Kia SUV Sonet से  उठा पर्दा, अगले महीने पेश करने की योजना | Navabharat (नवभारत)किआ मोटर्स इंडिया ने 31 मार्च को समाप्त हुए वित्त वर्ष 2019 में स्थानीय बाजार में 84,903 वाहनों की बिक्री को दर्ज किया था । अगस्त 2019 में परिचालन शुरू होने के बाद से देश से 21,461 इकाइयों का निर्यात किया गया था।घरेलू बाजारों में बिक्री के अलावा किआ भारत को सॉनेट के लिए एक प्रमुख निर्यात केंद्र के रूप में बनाने की योजना बना रहें है।

Kia Sonet सबकॉम्पैक्ट SUV 7 अगस्त को होगी पेशविशेष रूप से भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है, आंध्र प्रदेश में कंपनी के संयंत्र से एशिया, मध्य पूर्व, अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के बाजारों में इसका निर्यात किया जाएगा। लॉकडाउन के बाद परिचालन फिर से शुरू करने से घरेलू बाजार में इसके उत्पादों की मांग अच्छी बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here