खुशी कपूर की ये बात बिल्कुल नहीं पसंद करती थी श्रीदेवी

0
169

बीते दिन ही कपूर खानदान की सिस्टर्स जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो BFF’s विद वॉग में पहुंची। इस दौरान दोनों ने नेहा धूपिया के साथ कई मजेदार बाते की थी। नेहा के इस शो में दोनों बहनों ने जमकर मस्ती की थी। इसके अलावा जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने एक दूसरे को लेकर कई कई सीक्रेट्स भी इस दौरान खोलें। इसी दौरान ये भी पता चला को खुशी कपूर को टैटू का काफी शौक है, उनकी पूरी बॉडी पर तीन जगह टैटू बने हुए हैं, खुशी कपूर का बेइंतहा टैटू प्यार देखकर जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी भी परेशान हो गई थीं।

नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव को लेकर कहा कि, ‘मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं। दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है, वहीं तीसरा टैटू उन्होंने हिप्स पर बनवाया है।’

अपने तीसरे टैटू पर बोलेते हुए खुशी कपूर ने बताया कि, ‘इस टैटू में लिखा है खुद की राह बनाओ।’ खुशी कपूर ने ये भी खुलासा किया कि, तीसरे टैटू को लेकर वे सबसे ज्यादा शर्मिंदा हुई हैं। मेरी मां और बहन जाह्नवी कपूर को मेरा टैटू के प्रति ये लगाव बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद धड़क की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कहा कि वे टैटू बनवाने के लिए अभी काफी यंग हैं।

खैर जाह्नवी कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म धड़क से की थी, इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं जाह्नवी की तरह खुशी भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here