8 दिन से केजरीवाल के साथ धरने पर बैठे इस मंत्री की हुई तबियत खराब

अपनी कई मांगों को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर बैठे हैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया औस मंत्री सत्येंद्र जैन।

0
105

जयपुर। अपनी कई मांगों को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर बैठे हैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया औस मंत्री सत्येंद्र जैन। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के आईएएस ऑफिसर पर पिछले तीन महीने से काम ना करने का आरोप लगाया है और आरोप ये भी है कि केंद्र सरकार की सहमति की वजह से ऐसा किया जा रहा है।

केजरीवाल ने आईएएस अधिकारियों को सुरक्षा की गारंटी दी

अब लगातार उपराज्यपाल के आवास पर धरना देने वाले केजरीवाल के साथ और मंत्री सत्येंद्र जैन की 17 जून की आधी रात को अचानक से तबितयत बिगड़ गई। तबियत के बिग़ने के बाद सत्येंद्र जैन को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें ग्लोकोज चढ़ाया और अभी फिलहाल उन्हें अस्पताल में ही रहने के लिए कहा गया है।

केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा, आईएएस अधिकारियों को उकसा रही है भाजपा

सत्येंद्र जैन की तबियत खराब होने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, जिसमें सीएम ने ये जानकारी दी कि सत्येंद्र जैन को खराब स्वास्थ्य की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके बाद आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी ट्वीट किया और कहा..

सतेन्द्र जैन जी की तबियत ख़राब होने की वजह से उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है। लेकिन केंद्र की सत्ता में बैठे मोदी जी और LG को कोई संवेदना नही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here