इस एक गलती की खातिर लाखों गंवा बैठा ये पहला प्रतियोगी, जबकि बाकी थी लाइफलाइन

0
122

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 का धमाकेदार आगाज सोमवार को हो चुका है। अमिताभ के इस शो में पहले दिन गुजरात के अनिल रमेशभाई जिवनादी पहले प्रतियोगी बने। उन्होंनें इस शो को बहुत ही अच्छे तरीके से खेला। अनिल रमेश भाई शो के दूसरे पड़ाव पर पहुंचकर हार गए। अनिल रमेश भाई शो के 10वें सवाल का जवाब देते वक्त एक गलती कर बैठे। जो कि उन्हें काफी महंगी पड़ गई वरना वो लाखों रूपए जीत सकते थे। वैेसे अगर आपको कभी मौका मिले तो ऐसे गलती मत करिएगा। अनिल रमेश भाई शो में अच्छा खेल रहे थे। वे 10वें सवाल तक पहुंच गए थे, उन्होंने दसवें सवाल का जवाब कॉन्फिडेंस के साथ दिया। क्योंकि उनको पूरा यकीन था कि उन्होंने सही जवाब दिया है और वो 3 लाख 20 हजार जीत जाएंगे। लेकिन उनका जवाब गलत था और उन्होंने वो जीती राशी भी हार गए। हालांकि उनका जवाब गलत था और ये अनिल रमेश के लिए भी शॉकिंग था। जबकि उनकी एक लाइफ लाइन भी बची थी। वे शो में 3 लाख 30 हजार से ज्यादा की राशि जीत सकते थे। वो गलत जवाब देकर सीधे 10 हजार पर आ गए।

सवाल जो उनसे पूछा गया था वो ये था कि, किस टीम ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 278 रन का विश्व रिकॉर्ड स्कोर बनाया? अनिल रमेश ने जवाब दिया ऑस्ट्रेलिया, जबकि सही उत्तर था अफगानिस्तान।

शो में एक पड़ाव ऐसा भी आया जब अनिल रमेश ने अमिताभ बच्चन को हैरान कर दिया। दरअसल बिग बी ने उनसे पांचवां सवाल पूछा कि, ‘मानव शरीर में डेल्टॉइड मांसपेशियां आप कहां पाएंगे?’

इसका जवाब देने के लिए अनिल रमेश भाई ने लाइफलाइन ask the expert का इस्तेमाल किया। जबकि अनिल एक जिम ट्रेनर रह चुके हैं, ऐसे में उनका इस सवाल का जवाब ना दे पाना बिग बी को हैरत में डाल गया। खैर आपको बता दें कि इसी दौरान​ ​बिग बी ने बताया कि ये सीजन 13 सप्ताह तक चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here