कावासाकी ने इस दिवाली भारतीय ग्राहकों को दिया शानदार तोहफा, लॉन्च किए बाइक

0
128

जयपुर। पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारत में सुजुकी की मोटरकिलों को टक्कर देने के लिए अपनी बाइक्स को लॉन्च किया है। Kawasaki ने भारत में अपनी मोटोक्रॉस और एन्ड्यूरो बाइक्स को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस साल कई अपडेट्स के साथ कावासाकी ने अपनी KX250, KX450 और KLX450R को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।
आपको बता दें कि कावाकासी द्वारा नई KX250 को भारत में 7.43 लाख रुपये, KX450 को 7.79 लाख रुपये और KLX450R को 8.49 लाख रुपये कीमत में लॉन्च किया है। ये सभी कीमतें दिल्ली के बाजार में एक्स शोरूम रखी गई हैं। इन बाइक्स को कंपनी ने कई नए फीचर्स और अपडेट्स के साथ बाजार में उतारा है।
जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपनी नई केके450 बाइक में बिल्कुल नया 449 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। माना जा रहा है कि यह बाइक अपने सेगमेंट में कंपनी का सबसे ज्यादा पावरफुल वर्जन है। इसके अलावा कावासाकी ने पहली बार 450 मोटोक्रॉस में फिंगर-फॉलोअर वाल्व एक्चूएशन, इलेक्ट्रिक स्टार्ट और हाइड्रॉलिक क्लच जैसे फीचर्स शामिल किया है।

इस बाइक में कावासाकी ने इसके फ्रंट में दोनों तरफ कॉयल स्प्रिंग फॉर्क दिया है जबकी ब्रेकिंग को नए मास्टर सिलेंडर से अपडेट किया गया है। इस बाइक के वजन को थोड़ा बढ़ाया गया है। इसके अलावा इस बाइक को ऑफसेट करने के लिए कावासाकी ने इस बाइक में हल्के एल्यूमीनियम पेरिमीटर फ्रेम के साथ कठोरता शामिल की है। कावासाकी ने इस नई बाइक के बॉडीवर्क को बेहतर रफ्तार के लिए डिजाइन किया है। आपको बता दें कि इन बाइक्स को ऑफ-रोडिंग ड्राइविंग के लिए बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here