कमबैक फिल्म ईला में ओवर प्रोटेक्टिव माँ बनी काजोल

0
63

जयपुर। बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। अभी हाल ही में काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘ईला’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। यह इस फिल्म का दूसरा पोस्टर है। काजोल लम्बे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘ईला’ के फर्स्ट पोस्टर के रिलीज के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। काजोल की फिल्म ‘ईला’ को 14 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

तो आपको बता दें कि काजोल की आने वाली फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ है। इस फिल्म का पहला पोस्टर अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ थी। जिसे अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

काजोल के पती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी काजोल की इस फिल्म के पोस्टर के साथ इस फिल्म की टैगलाइन भी अपने ट्वीट में ड़ाली है। अजय देवगन ने अपने ट्विट में लिखा है ‘वो यहां है, वहां है, सब जगह है… हेली कॉप्टर ईला, यह फिल्म 14 सितम्बर 2018 को रिलीज होने वाली है।’

काजोल की कमबैक फिल्म ‘ईला’ की निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। ताथ खबरों के अनुसार यह फिल्म एक गुजराती प्ले पर आधारित है। इस फिल्म में काजोल एक बेटे की मां का किरदार निभा रही हैं। तथा काजोल की इस फिल्म में काजोल के साथ रिद्धी सेन भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रिद्धी सेन काजोल के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे। काजोल इस फिल्म में पेशे से गायिका हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here