Kavita kaushik: कविता कौशिक के पति ने बिना नाम लिए रू​बीना के पति को लेकर किया बड़ा खुलासा

0

बिग बॉस 14 और उसके प्रतियोगी इन दिनों चर्चा में बने हुए है। इस शो में हाल ही के एपिसोड में कविता कौशिक और ​रूबीना दिलैक के बीच काफी तगड़ी बहस हुई थी। जिसमे दोनों अभिनेत्रियों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि गुस्से में आकर कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 के घर से जाने का फैसला तक कर लिया और वो घर से बाहर हो गई। कविता कौशिक का अचानक बिग बॉस के घर से बाहर जाना कई लोगों को हैरान कर गया। इस झगड़े में कविता कौशिक ने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को भी घसीटने की कोशिश की थी। उन्होंने हिंट देते हुए उस वक्त कहा कि कुछ ऐसा हैजो रूबीना नहीं जानती है। हालांकि कविता कौशिक अब बाहर आ चुके है। बाहर आने के बाद कविता कौशिक के पति रोनित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए है जिसको जानने के बाद कोई भी हैरान हो जाएगा।

कविता के पति रोनित अपने सेशल मीडिया अकाउंट पर बिना किसी का नाम लिए बताया कि वो यहां पर सच बताते है। वो इतने जेंटलमैन भी नहीं है जिनकी वो बात कर रहे है।

कविता के पति ने कहा कि जिनकी वो बात कर रहे है उनको ऐल्कॉहॉल की जबरदस्त प्रॉब्लम है और शराब के नशे में धुत होकर कविता कौशिक से बात करने के और उन्हे गलत वक्त पर मिलने के लिए बुलाने को रात भर मैसेज किया करते थे। उन्होंने कहा कि इतना परेशान करते थे कि वह कई बार पुलिस भी बुला चुकी है। इसके अलावा कविता कौशिक के पति ने सोशल मीडिया पर पुरानी बातों का भी जिक्र किया है। उनके इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है।

Sanjana Sanghi: आलिया, दीपिका और कैटरीना को पीछे छोड़ दिल बेचारा की संजना सांघी ने बनाई खास जगह

Dharmendra: 60 की उम्र के बाद धर्मेंद्र ने ये काम करना कर दिया था बंद, खुद अभिनेता ने किया खुलासा

Pavitra Punia: पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया पर लगाया था ये बड़ा आरोप अब अभिनेत्री ने दिया जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here