अक्षय के बाद मम्मी फराह के साथ टॉवल में लिपटी दिखी कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

0
26

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ में भारत फिल्म में अपने अच्छे परफॉर्मेंस के बाद फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरु कर दी है।जी हां कैटरीना इन दिनों लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी है।पिछले दिनो ही खबर आई थी कि कैटरीना और अक्षय इस फिल्म में फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी को रिक्रिएट करने वाले है अब इन दिनों फिल्म के इस गाने की शूटिंग जोरों शोरो से हो रही है।

पिछले दिनों ही कैटरीना ने इस फिल्म के गाने को शूट करते हुए अक्षय के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।जिसमें अक्षय और कैटरीना दोनों टॉवल में लिपटे नजर आए।तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने टिप टिप बरसा के रिक्रिएशन की जानकारी दी थी।

अब हाल ही में कैटरीना ने एक और तस्वीर शेयर की है।जिसमें कटरीना फराह खान के साथ नजर आ रही है। कोरियोग्राफर फराह खान की इस गाने को कोरियोग्राफ कर रही हैं। दोनों ही एक दूसरे साथ पोज देती दिख रही है। दोनों ही टॉवल को सिर पर बांधे हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों ने सफेद रंग का टॉवल ओढ़ा हुआ है और कटरीना के बाल गीले हैं।

वहीं इस पिक्चर को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा कि, मैं और मम्मी लंबे वक्त बाद साथ में. लव यू द बेस्टेस्ट बेस्ट. #Sooryavanshi। कटरीना के अलावा फराह ने भी पिक्चर को शेयर किया औऱ कैप्शन में लिखा कि, डार्लिंग कटरीना कैफ के साथ… उसकी वास्तविक सुंदरता उसके मेकअप के पीछे है… वह नरक के द्वार से गुजर कर भी एक परी की तरह सौम्य बनी रह सकती है.. मैं उससे प्यार करती हूं और उससे भी ज्यादा जरूरी ये है कि मैं उसकी बहुत तारीफ करती हूं। कल कटरीना ने अक्षय के साथ टॉवल लगाए हुए तस्वीर शेयर की थी।

इसके अलावा अक्षय के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा था कि, कटरीना कैफ ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Singing in the rain #sooryavansh’। बता दें कि फिल्म मोहरा में टिप टिप बरसा पानी पर अक्षय के साथ रवीना टंडन नजर आईं थीं। अब सूर्यवंशी में अक्षय के साथ गाने पर कटरीना कैफ नजर आएंगी। बता दें फिल्म को 27 मार्च 2020 में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here