भारत में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने पर पहली बार बोलीं कैटरीना कैफ

0
57

सलमान खान की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म भारत में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ से पहले भारत का ये किरदार प्रियंका चोपड़ा करने वाली थी। लेकिन प्रियंका के अचानक मना करने के बाद कैटरीना इस फिल्म का हिस्सा बन गई। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा की जगह कास्ट किए जाने पर बयान दिया है।

कैटरीना कैफ ने बातचीत में कहा कि, ‘अली अब्बास जफर और मैं अच्छे दोस्त हैं लेकिन जब बात काम की होती है तो हम एक-दूसके के प्रति बेहद ईमानदार हैं। मैंने पूरी स्क्रिप्ट 3 घंटे में पढ़ी थी, जिसके बाद मैंने उन्हें फोन कर कहा कि मुझे ये स्क्रिप्ट पसंद आई।’

‘मुझे लगा कि इस करेक्टर के साथ मुझे बहुत दूर तक जाने का मौका मिलेगा, इसलिए भारत का सलमान और अली संग दोस्ती से कोई लेना देना नहीं है। सलमान ने तो मूवी साइन करने के बाद मुझे फोन तक नहीं किया था, हम सीधे भारत के सेट पर मिले।’वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड में सलमान खान को कैटरीना कैफ का गॉडफादर कहा जाता है। उनकी वजह से कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन पाई हैं। इतना ही नहीं ऐसे कई मोके आए हैं जब सलमान ने कैटरीना कैफ की मदद की है।

कैटरीना कैफ और सलमान खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमे मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में शामिल हैं। अब एक बार फिर से दोनों की जोड़ी को आप फिल्म भारत में देखने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म इसी 5 जून को रिलीज होने वाली है इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here