सारा के प्यार में डूबे कार्तिक आर्यन ने दिशा को दिया धोखा, जानें पूरा माझरा

0
49

बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों काफी फिल्में पाइप लाइन में है पिछले काफी समय से कार्तिक अपनी एक के बाद एक फिल्म मे लगे हुए है।इन दिनों कार्तिक आर्यन फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग मे बिजी है फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ में शुरु की गई थी जहां कार्तिक के साथ ही भूमि पेडनेकर, अनन्यां पांडे और अपारशक्ति खुराना भी है।

वही हाल ही में कार्तिक का नाम फिल्म भूल भूलैया के सीक्वल को लेकर भी सामने आया था जी हां अक्षय कुमार की इस सुपरहिट हॉरर क़ॉमेडी फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है।इसी के साथ अब 12 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। हालांकि फिल्म के लिए मेकर्स के पास तीन एक्टर के ऑप्शन थे जिसमें कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना थे।अब बाकि इन दोनों एक्टर को टक्कर देते हुए कार्तिक आर्यन ने बाजी मार ही ली।

दरअसल सामने आई खबरों की मानें तो इस फिल्म के साथ साथ कार्तिक को एक और फिल्म मिली थी। ये फिल्म कार्तिक की दिशा पटानी के साथ थी। फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करने वाले थे। कहा गया है कि कार्तिक ने अब भूल भुलैया 2 को चुना है। ऐसे में दोनों फिल्म को ही अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। कार्तिक ने दिशा पटानी के को डिच करके भूल भुलैया 2 को चुना है। बताया जा रहा है कि भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। अक्षय कुमार फिल्म कैमियो अपीयरेंस दे सकते हैं। कहा गया है कि कार्तिक को लीड एक्टर के लिए फाइनल कर लिया गया है।

अब ऐसे में कार्तिक को दिशा संग रोमांस करने वाली फिल्म को किनारे करना पड़ा जिसके बाद कहा जा रहा है कि एक तरह से कार्तिक ने फिल्म को लेकर दिशा को धोखा ही दिया है।फिल्म पति पत्नी के बाद कार्तिक दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरु कर देंगे।फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here