लखनऊ में कार्तिक को शूटिंग के दौरान मिला ये खास सम्मान, खुशी से फूले नहीं समा रहे अभिनेता

0
66

बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग वो इन दिनों नवाबों के शहर लखनऊ में कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्ति को लखनऊ पोस्ट आफिस ने उन्हे एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है। उन्हें यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव ने दिया।

आईएएनएस की खबर के अनुसार, कृष्ण कुमार यादव ने कहा कि, ‘हम कार्तिक को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिन्हें वह हमेशा याद रखें। स्टैम्प कलेक्शन का हिस्सा बनने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? यह हमारी एक नई पहल है।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह बेहद उत्साहित नजर आए। वो ये जानना चाहते थे कि कोई इसका इस्तेमाल किस तरह से कर सकता है। हमने उन्हें बताया कि इनका इस्तेमाल न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोगों को पत्र लिखने के लिए किया जा सकेगा, वह बहुत खुश थे।’खैर अगर हम कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो की बात करें तो ये इसकी नाम से साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म का रिमेक हैं। जिसमेे मुख्य किरदार के तौर पर संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर थी। बलदेव राज चोपड़ा ने फिल्म का निर्देशन किया था। वहीं इसके रीमेक मेे कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आ आने वाली है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here