Karnataka Shimoga Blast: शिवमोगा में विस्फोटक से भरे ट्रक में जोरदार धमाका, अब तक 15 लोगों की मौत….

0

कर्नाटक के शिवमोगा जिले में विस्फोटक से भरे एक ट्रक में जोरदार धमाके से इलाका दहल उठा। इस हादसे में अब तक 15 शवों को बरामद किया जा रहा है। धमाका इतना तेज था कि आसपास के कई इलाकों के घरों और दप्तरों के शीशे टूट गए। शिवमोगा में हुआ धमाका इतना तेज था कि आसपास के कई इलाकों के घरों के शीशे तक चटक गए। दावा ये भी किया जा रहा है कि धमाके के कारण से इलाके की सड़कों तक में दरारें आ गई।

हादसे में मृतकों की संख्या में और भी इजाफा हो सकता है। शिवमोगा कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 350 किलोमीटर दूर स्थित है। हादसा कर्नाटक के शिवमोगा के हुनासोडू गांव से निकलकर सामने आया है। इस भारी विस्फोटक को खनन के लिए ले जाया जा रहा था। पत्थर तोड़ने के एक स्थान पर रात करीब साढ़े 10 बजे धमाके से पूरा इलाका दहल गया। जिससे ना केवल शिवमोगा बल्कि पास के दावणगेरे और चिक्कमगलुरू जिलों में भी झटके महसूस किए गए हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिलेटिन ले जा रहे ट्रक में ये धमाका हुआ है। इस हादसे में ट्रक के अंदर मौजूद 8 मजदूरों की मौत गई। पीएम नरेंद्र मोदी ने शिवमोगा में हुए हादसे को लेकर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि शिवमोगा में हुए हादसे से आहत हूं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Read More…
Tandav Contoversy: तांडव को लेकर शिवसेना की ललकार, अर्नब गोस्वामी पर केस करके दिखाओ…
Farmers Protest Updates: क्या आज खत्म हो जाएगा किसान आंदोलन? ये वजह आई सामने…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here