वीरे दी वेडिंग के सीक्वल से कट सकता है करीना का पत्ता ये हैव फिल्म मेकर्स की राय

0
85

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही फिल्म वीरे दी वेडिंग को शायद ही दर्शक भूल पाए होंगे फिल्म ने जितनी सुर्खियां बटोरी थी उतनी ही कंट्रोवर्सी का भी शिकार रही।ये फिल्म एकता कपूर और अनिल कपूर के प्रोड्क्शन हाउस से बनी है वही फिल्म के डाइरेक्टर शशांक खैतान ने किया था।

बता दें फिल्म की सक्सेस को देखकर फिल्म मेकर्स ने फिल्म का सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है जिसके मुताबिक इस पर काम करना शुरु हो गया है गौरतलब है कि इस फिल्म से करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था।जिसकी सक्सेस का कारण करीना अपने बेटे तैमूर को लकी चार्म मानती है।

फिल्म के सीक्वल की बात करें तो फिल्म में पहले सोनम कपूर ,स्वरा भास्कर ,करीना कपूर औऱ शिखा तल्सानिया थी।अभी तक फिल्म के लिए सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के होने की खबर आ चुकी है लेकिन करीना फिल्म के लिए कुछ ज्यादा इंटरेस्ट नहीं दिखा रही।करीना की बात करें तो गौरतलब है कि करीना फिल्मों के मामले में बहुत चुजी है इसीलिए उन्होनें अपनी फिल्मों की च्व़ॉइस से जहां एक ही फिल्म में अपने आपको सुपरस्टार बनाया है तो वही दूसरी तरफ फिल्मों की ना से उन्हें काफी निराशा भी झेलनी पड़ी है।

अब फिल्म में सोनम स्वरा आ रही है इस बात की तो कंफरमेंशन है लेकिन फिल्म मेकर्स करीना को भी फिल्म में लेने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है करीना ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि अब वो साल में सिर्फ एक ही फिल्म करेंगी और उन्होनें अक्षय़ कुमार के साथ एक फिल्म साइन की है अब देखते है इस फिल्म में करीना कपूर आती है या नहीं।

मेकर्स के मुताबिक जैसै ही करीना फिल्म के लिए हां करती है फिल्म पर काम होना शुरु कर दिया जाएगा अभी फिलहाल करीना की हां का इंतजार किया जा रहा है अगर अभी फिल्म पर का करना शुरु होता है तो फिल्म को अगले साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here