बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर देर रात पहुंची ऋषि कपूर के घर – देखिए पूरी खबर

0

बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़ के चले गए और बता दें की बॉलीवुड में अभी भी ऋषि कपूर के इस तरह से अचानक छोड़ के चले जाने से सभी सदमें में है और बता दें की अभी हाल ही में रविवार को ऋषि कपूर के प्रेयर मीट रखी थी

औऱ बता दें की देशभर में फेल रहे कोरोनावायरस के कारण इसमें ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए और बता दें की करीना कपूर भी शामिल नहीं हो पाई को बता दें की देर रात को करीना कपूर चेहरे पर मास्क लगाकर ऋषि कपूर के घर पहुंची।

और वहां पर अपनी चाची नीतू कपूर और रणबीर कपूर से मिली और बता दे की ऋषि कपूर की अस्थियों को भी मुंबई के ही बाणगंगा में प्रवाहित कर दिया है और सारें क्रियाक्रम से ही यह किया गया औऱ बता दें की इस कार्यक्रम में भी करीना कपूर शामिल नहीं हो पाई और अस्थिया प्रवाहित करने के समय नीतू कपूर , रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट ,और रिध्दिमा कपूर शामिल थी।लेंकिन बता दें की भलें ही करीना कपूर खान इस में उपस्थित ना हुई हो लेंकिन बता दें ऋषि कपूर के निधन के दिन सबसे पहले ही करीना कपूर ही उनके घर पहुंची थी और अंतिम संस्कार में भी गई थी औऱ उस समय रणबीर कपूर की बहन रिध्दिमा कपूर लॉकडाउन के कारण अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी। लेंकिन कुछ देर बाद में वह आ गई थी। तो इस प्रकार से करीना कपूर देर रात ऋषि कपूर के घर गई ।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here