नशे के हालत में दिखी करीना कपूर चेहरा पहचान पाना भी मुश्किल, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

0
61

बॉलीवुड की करीना कपूर अपनी खुबसूरती से तो हमेशा से ही लाइमलाइट में आती रहती है लेकिन बता दें इसी के साथ करीना कपूर अपने नशे की आदत को लेकर भी चर्चा का शिकार बनती है जी हा बताना चाहेंगे दरअसल हाल ही मे करीना की दादी कृष्ण राज कपूर का निधन हुआ था जिनके अंतिम संस्कार पर पूरा कपूर खानदान शोक बना रहा था।

इसी के साथ अपनी दादी के चले जाने का दुख करीना को भी काफी सता रहा था और वो चाहे अपने इमोशन्स को छिपाने की लाख कोशिशे कर रही हो इसके बावजूद भी मीडिया ने उनकी भावुकता को समझ लिया।जी हां फिलहाल हम बात कर रहे है करीना के नशे की हालत की।

जी हां दरअसल हाल ही में करीना को नशे की हालत में स्पॉट किया गया इस बात से तो सभी वाकिफ है कि करीना को ड्रिंक करने की कितनी आदत है यही नहीं करीना बॉलीवुड या अपने दोस्तों के साथ चील आउट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।और पार्टी को पूरे तरीके से इंजोय करती है।

खैर ये पहली बार नहीं है जब करीना को ड्रिंक करने के बाद इस हालत में पकड़ा गया हो दरअसल इन तस्वीरो में करीना ने ड्रिंक कर रखी है और वो इस समय पूरी तरह नशे की हालत में है वही मीडिया से बचने की लाखों कोशिशे कर रही करीना फिर भी लाइमलाइट में आ ही जाती है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग से कमबैक करने वाली करीना ने इसके बाद अपनी कई फिल्में साइन कर दी जिसमें फिल्म तख्त जो कि मल्टी स्टार कास्ट फिल्म है जिसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे है वही उनकी दूसरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज है दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अगले साल शुरु की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here