मरते दम तक एक्टिंग करियर में धमाल मचाती रहूंगी-करीना कपूर

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है।करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वही अब फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।पिछले काफी समय से करीना कपूर रियलिटी शो डीआईडी में जज की भूमिका निभाई थी। फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली करीना ने बॉलिवुड में ‘जब वी मेट’, ‘अशोका’, ‘चमेली’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘देव’, ‘ओमकारा’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार पहचान बनाई है।

अब हाल ही में करीना के डेब्यू को पूरे 20 साल हो चुके है।जिस पर करीना ने हाल ही में बात की उन्होनें कहा कि  वह ऐक्टिंग के सिवाय और कोई काम कर ही नहीं सकती हैं। इस दौरान एक इवेंट में करीना ने अपने लंबे करियर पर कहा, ‘ये 20 साल काफी शानदार रहे हैं। बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का यह सफर बहुत अच्छा रहा। मैंने अभिनय के लिए ही जन्म लिया है और मुझे उम्मीद है कि मैं मरते दम तक अभिनय करती रहूंगी।’

बात यदि करीना के वर्क फ्रंट की करें तो वो फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी।फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ वही कियारा आडवाणी नजर आएंगे।जो कि 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।इस फिल्म के बाद करीना कपूर तख्त की शूटिंग शुरु कर देंगी।करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट,जाह्नवी कपूर,अनिल कपूर,भूमि पेडनेकर,विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here