फेमिनिज्म के बारे में बोली करीना कपूर खान कहा, मैं एक इंसान हूं

0
84

करीना कपूर खान भी आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है जिसमे गुडन्यूज, अंग्रेजी मीडियम और तख्त जैसी शामिल है। मतलब करीना इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा करीना कपूर ने पिछले दिनों नारीवाद पर अपनी राय दी थी। आपको बता दें कि करीना कपूर बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के अलाव रेडियो में भी हाथ ​आजमा चुकी हैं इसके बाद वो जल्द ही टीवी में भी डेब्यू करने वाली हैं। जी हां वो डांस इंडिया डांस में बतौर जज नजर आने वाली है।

एक इवेंट में जब करीना से फेमिनिज्म को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, मैं समानता में विश्वास रखती हूं, मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं नारीवादी हूं, मैं कहूंगी कि मैं एक महिला हूं और उससे ऊपर मैं एक इंसान हूं। मुझे सैफ अली खान की पत्नी के रूप में पहचाने जाने पर भी उतना ही गर्व है, जितना मुझे करीना कपूर होने पर है। मैं ऐसी ही हूं।’

करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के बाद फिल्म वीरे दी वेडिंग से वापसी की थी। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर मुख्य किरदार में नजर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here