मिंटों में वायरल हो जाती है तैमूर और करीना की ये प्यारी तस्वीरें

0
66

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बीते दिन अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। सैफ और करीना की शादी के कई साल हो गए। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है। तैमूर अली खान बॉलीवुड का सबसे क्यूट, स्मार्ट और सुर्खियों में रहने वाला स्टार किड है। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जिस दिन उसकी कोई तस्वीर सामने नहीं आती है। करीना अपने लाडले पर जान छिड़कती हैं और उसे दुनिया की नजरों से बचाकर रखना चाहती है। करीना के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको करीना और तैमूर अली खान की कुछ खास तस्वीरें और वाकए बताते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया था कि, जब तैमूर की डिलीवरी के लिए वो हॉस्पिटल पहुंची तो सैफ ने उन्हें तैमूर नाम पर दोबारा विचार करने के लिए कहा था, लेकिन करीना का साफ कहना था कि वो नाम नहीं बदलेंगी। इस शब्द का मतलब मजबूत था और वो चहती हैं कि उनका बेटा मजबूत इरादों का हो। इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा।

एक बातचीत में जब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपने बच्चों से दूर रहने वाली माओं पर तंज कस था। तो उस वक्त करीना ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, मैं किसी को दिखाने के लिए मां नहीं बनी हूं। आप कितनी भी अच्छी कोशिश कर लें लोग आप पर उंगली उठाने से बाज नहीं आते।

करीना कपूर ने एक बार हर जगह मीडिया के द्वार तैमूर को कवरेज करने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कह दिया था कि, वो तैमूर को मीडिया से बचाने के लिए बॉडीगार्ड्स रखेंगी।

करीना अपने लाडले के साथ वक्त बिताने के लिए बेताब रहती हैं वहीं तैमूर भी अपनी मम्मी को देखती ही उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं। तैमूर आज कल कैमरें से काफी फ्रेंडली हो गया है वो अक्सर कैमरे को देखकर हंसता और पोज देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here