पहली बार पत्नी के साथ बोल्ड फोटोशूट में छाये करण मेहरा, देखें बेहद रोमांटिक तस्वीरें

0
31

टीवी के एक्टर करण मेहरा भले ही इन दिनो टीवी से दुरियां बनाएं हुए है लेकिन इन दिनों करण अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा मे है।जी हं आपको बता दें करण मेहरा ने हाल ही में पत्नी निशा के साथ पहली बार एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनो तहलका मचा रही है।गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में  करण मेहरा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था करण ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में करण अपने बर्थडे केक और ढेरों गिफ्ट्स के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

अब इसके बाद करण और निशा रावल की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें करण ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। तो वहीं निशा ब्लैक कलर की शॉट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निशा ने इसी के साथ डार्क मेकअप, खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा हैं। इन तस्वीरों के जरिए पहली बार दोनों का रोमांटिक लुक देखने को मिल रहा है।

वही इस फोटो में करण और निशा सेम येलो ड्रेस में नजर आ रहे है। ये तस्वीरों 5 सितंबर को दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फैंस को दोनों का ये बोल्ड अवतार खूब पसंद आ रहा हैं। आपको बता दें कि एक एक्टर होने के साथ ही करण एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करते थे। इस फिल्म में निशा रावल ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। इसके बाद धीरे धीरे करण और निशा की मुलाकातें बढी और धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। करण ने मीडिया और सबके सामने निशा को प्रपोज किया था।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अपने करण ने अपने घुटनों पर झुककर निशा को अंगूठी पहनाई और अपना इश्क-ए-इजहार किया था।  लंबे अफेयर के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी। करण ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट भी रहे हैं वही निशा ने टीवी शो ‘आने वाला पल’ (2001), ‘केसर’ (2007) में भी काम किया है। वे रियलिटी शो ‘नच बलिए’ (2012-13) में हसबैंड करन के साथ नजर आईं थीं। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। वे फिल्म ‘रफू चक्कर’ (2008), ‘हंसते-हंसते’ (2008), ‘जैक एंड झोल’ (2010), ‘टॉम डिक हैरी रॉक अगेन’ (2011) में काम कर चुकी हैं।दोनों टीवी के चहेते सेलिब्रिटी में से माने जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here