कैट पैरी की welcome party में पहुंची बॉलीवुड सितारें,करण जौहर ने खास तरीके से की आयोजित

0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में हॉलीवुड गायिका कैट पैरी के लिए वेलकम पार्टी रखी।आपको बता दें कि दरअसल  कैटी 16 नवंबर को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए भारत आई हैं। इस फेस्टिवल के लिए अपने आपको पूरी तरह से तैयारियों के लिए वो चार दिन पहले ही इंडिया आई है।जिसके बाद हाल ही में उन्होनें करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड सितारों के साथ मस्ती की।कैट के लिए रखी गई इस पार्टी के लिए हर कोई उत्साहित था वही चीफ गेस्ट बनकर आई कैट ने भी पार्टी में चार चांद लगा दिये।

ऐसे में इस शानदार पार्टी में पूरा बॉलीवुड भी शामिल हुआ। इस पार्टी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर अनुष्का शर्मा तक तमाम बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। ऐसे में करिश्मा कपूर,ऐश्वर्या राय, आलिया भट्ट,जैकलीन, अनन्या पांडे जैसे सितारे करण की पार्टी में शामिल हुए।

View this post on Instagram

Spotted! @katyperry wears @eyeofiris gold heart earrings at the welcome party hosted by @karanjohar for #OnePlusMusicFestival in Mumbai. #katyperry #OPMF #mumbai #musicfestival #fashion #karanjohar #ananyapanday #fashionista #iristrends #jewelrystore #chicago #jewelry #earrings #heartearrings #womenswear #womensfashion #maisonpriveepr #mppr #MPxBM

A post shared by Maison Privée PR (@maisonpriveepr_la) on

सोशल मीडिया पर इन दिनों पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज छाये हुए है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।इस फोटो में मलाइका अरोड़ा, शनाया कपूर, नेहा धुपिया समेत तमाम सितारे शामिल हुए। आपको बताना चाहेंगे कि ये पहली बार नहीं है जब करण ने किसी हॉलीवुड स्टार के लिए पार्टी रखी है इससे पहले करण हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ और डायरेक्टर डैरेन एरॉनोस्की के लिए भी पार्टी होस्ट कर चुके हैं।

वही कैट की बात करें तो वो इससे पहले भी इंडिया आ चुकी है तब कैटी के एक्स हसबेंड रसेल ब्रांड ने उन्हें इंडिया की शान ताजमहल पर प्रपोज किया था और दोनों ने इंडिया के राजस्थान में ही 2010 में शादी रचाई थी।वही इसके अलावा वो  साल 2012 में कैटी ने चेन्नई में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था।हाल ही में इंडिया आने के बाद कैट ने बताया कि मैं एक बार फिर से भारत में आकर काफी खुश हूं और मुंबई में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित हूं।वही कैट ने सलमान खान की फिल्म किक देखने की इच्छा भी रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here