करण जौहर ने नेटफिलिक्स के साथ की लंबी पार्टनरशिप, इस तरह किया बेव सीरिज का एलान

0
24

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मेकर करण जौहर ने हाल ही में एक बड़े प्रोजेक्ट का एलान किया।ये कोई फिल्म नहीं बल्कि बेव सीरिज है।जी हां ओ टी टी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पिछले बीते कुछ समय में भारतीय फिल्मकारों के लिए एक बड़ा जरिया बना हुआ है।ऐसे में भारत में नेटफ्लिक्स की शुरुआत भी हो गई।और कुछ फिल्मकारों ने इस पर राज करना शुरु भी कर दिया जिसमें सबसे हिट सीरिज सेक्रेड गेम्स रही।अब यूं मानों की अनुराग कश्यप ने अपना पूरा ध्यान बेव सीरिज में लगा दिया है जो कि सीरिज के सीक्वल्स लाने मे काफी बिजी है।

ऐसे में पिछले दिनों ही शाहरुख खान भी इस पर अपना डेब्यू करने से नहीं रुक पाए और इमरान हाश्मी के साथ अपनी सीरिज का एलान किया।जिसकी मानें तो इस प्लेटफॉर्म पर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और ‘क्लास ऑफ 83’ जैसी फिल्में शाहरुख ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने इंटरनेशनल सेलिब्रिटी प्रियंका चोपड़ा से भी दो फिल्मों के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा लिया है, जिनमें से एक फिल्म वह बतौर प्रोड्यूसर प्रोड्यूस भी करेंगी। सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा ने भी अपनी पांच बेव सीरिज नेटफिलिक्स के लिए प्रोड्यूस करने का फैसला किया है।

अब ऐसे में बात आती है करण जौहर की।जिसकी मानें तो लस्ट स्टोरीज से नेटफिलिक्स पर बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत करने वाले इस फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स ने नेटफ्लिक्स नया भाग धर्मेटिक एंटरटेनमेंट जल्द ही कई सारी फिक्शन और नॉन फिक्शन सीरीज पर काम करेगा। जिसकी मानें तो यह सभी सीरीज सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स के लिए ही होंगी।

लस्टस्टोरीज के बाद हालांकि इन दिनों भी वह नेटफ्लिक्स के लिए एक खास ‘गोस्ट स्टोरीज’ नामक वेब सीरीज में चार अन्य निर्देशकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। साथ ही साथ किआरा आडवाणी स्टारर फिल्म गिल्टी भी करण जौहर खास नेटफ्लिक्स के लिए ही बना रहे हैं।अपनी इस पार्टनरशिप से करण जौहर काफी खुश है जिसेलेकर उन्होनें एलान करते हए हा कि “इस अद्वितीय रचनात्मक स्वच्छंदता और इतने बड़े ग्लोबल रीच के साथ हुम जैसे फिल्मकारों के लिए नेटफ्लिक्स एक अनोखा माध्यम है। मैं पहले से ही बन रहे प्रोजेक्ट्स को लेकर खासा उत्साहित हूं। साथ ही साथ भारत की अनकही और अनसुनी कहानियों को इस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेश करने के लिए भी बेहद खुश हूं।” इसके अलावा कऱण जौहर अपनी फिल्मों पर काम करने के लिए भी लगातार सक्रिय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here