‘द कपिल शर्मा शो’ की TRP में आया जबरदस्त उछाल, सुनील ग्रोवर का शो रह गया पीछे

0
85

आपको बता दें कि इन दिनों द कपिल शर्मा शो को लेकर काफी चर्चाएं होती रहती है। वहीं कपिल शर्मा के पहले शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा के आगाज होने से पहले ही अपना नया शो कानपुर वाले खुरानाज लेकर आए थे। बता दें कि इस शो ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया और लोगों ने भी इस शो को कुछ खास पसंद नहीं किया। वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा के शो की टीआरपी इन दिनों काफी जबरदस्त उछाल पर है।

आपको बता दें कि इन दिनों सुनील के शो को सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल होना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ कपिल का शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों सुपरहिट होने के साथ साथ टीआरपी पर तूफान मचाने की भी तैयारी कर चुका है। वहीं दूसरी तरफ सुनील का शो कानपुर वाले खुरानाज जल्द ही बंद होने वाला है। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो जब से लॉन्च किया गया था तब से लेकर आज तक इस शो की टीआरपी रेस ने अन्य शोज को पीछे छोड़ दिया है। बताना चाहेंगे कि कपिल का शो की टीआरपी रेस सबसे आगे है।

जबकि इस शो से पहले ही सुनील ग्रोवर अपना एक नया शो कानपुर वाले खुरानाज लेकर आ गए थे लेकिन इस शो को लोगों ने पसंद नहीं किया। आपको बता दें कि सुनील का शो टीआरपी की रेस से बहुत ही ज्यादा पीछे रह गया है। वहीं कपिल शर्मा के शो ने टीआरपी की रेस में नंबर वन पॉजिशन हासिल की है। इस शो की ओपनिंग के दौरान इसकी टीआरपी 3.4 थी जबकि पूरे सप्ताह की ओपनिंग 3.2 रहीं। वहीं इसी बीच सुनील के शो की टीआरपी सिर्फ 1.1 ही रही जो कि घटकर सिर्फ  0.9 ही रह गई हैं। आपको बता दें कि कपिल की इस कामयाबी पर बॉलीवुड के स्टार्स उनको बधाइयां दे रहे है।

आपको बता दें कि कपिल के फैंस तो इस खुशी को लेकर तो पागल ही हो गए है। कपिल की लाइफ में इतना सब कुछ होने के बावजूद भी उनके शो की टीआरपी आज नमबर वन पर चल रही है। बताना चाहेंगे कि कपिल के इस शो को 29 दिसंबर को ऑन एयर किया गया था और इस शो में पहले मेहमान रणवीर सिंह और सारा अली खान अपनी फिल्म सिंबा की प्रमोशन करने के लिए इस शो में आए थे।

वहीं इस शो के पिछले एपिसोड़ में सलमान खान अपने दोनों भाईयों और पापा सलीम खान के साथ आए थे। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर का शो केवल 16 एपिसोड के लिए ही बनाया गया था। वहीं सुनीलल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका शो केवल ही 8 सप्ताह के लिए ही साइन किया गया था क्योंकि इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग करने में बिजी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here