पिता की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कपिल देव की बेटी अमिया, करने जा रही ये काम

0
44

इस समय बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है।वही इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म 83 को लेकर बिजी है।फिल्म को हाल ही में ऑफिशियल किया गया है अब लीजिए फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी की जाने लगी है।बता दें यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म को मेकर कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।वही आपको बता दें अपनी इस फिल्म के लिए पूर्व क्रिकेटर कपिल देव खुद रणवीर सिंह को क्रिकेट के गुर सिखा रहे है।

फिल्म को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जी हां जिसके मुताबिक अपने पिता की इस बायोपिक से कपिल देव की बेटी भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है जी हां खबरों की मानें तो अमिया ’83’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी।

लेकिन अमिया फिल्म में किसी किरदार के तौर पर नहीं बल्कि फिल्म की अस्स्टेंट डायरेक्टर बनकर इसमें नजर आएगी।इस फिल्म में अमिया डायरेक्टर कबीर खान को असिस्ट करेंगी। वही बता दें इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल भी नजर आएंगे।हाल ही में अमिया के डेब्यू को लेकर चिराग ने कहा- ‘हम फिल्म के सिलसिले में ही पहली बार मिले थे । वो दिल्ली की रहने वाली हैं और मैं मुंबई का । वो मुझसे काफी छोटी हैं। अमिया हमारे रोज के ट्रेनिंग सेशन में शामिल होती हैं।’

चिराग ने कहा- ‘वो डायरेक्शन टीम में है । वो हमें सारी मीटिंग के बारे में अपडेट करती है । जब भी मैं कबीर के ऑफिस जाता हूं तो वहां मौजूद रहती है । साथ ही हमारी हर बात को ध्यान से सुनती है। वो हमारी कॉस्ट्यूम और शेड्यूल को लेकर भी प्लान करती हैं।’

इसके अलावा बता दें इस फिल्म में तमिल एक्टर जीवा भी नजर आएंगे। इस फिल्म को विष्णु इंदुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।वही कास्ट और क्रू मेंबर स्कॉटलैंड और लंदन में भी शूटिंग के लिए रवाना होगें फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल धर्मशाला में पूरा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here