कंगना पहुंची इस फिल्म के लिए लंदन,ये करती आ रही है इनके साथ नज़र 

0
137

कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म मेन्टल हैं क्या की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।  बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में ये एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट के किरदार में नज़र आ आएंगी।  वही फिल्म में इनके को स्टार राजकुमार राव  एक बिज़नेस मैन  के रूप में नज़र आएँगे। 

कंगना इस फिल्म की दुसरे स्केड्यूल की शूटिंग के लिए लंदन पहुंची हुई हैं। बता दे पहले स्केड्यूल की शूटिग मुंबई में ही पूरी हो चुकी हैं।फिल्म की टीम ने हाल ही में वहा से कंगना की फोटो पोस्ट की हैं , जिसमे कंगना फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी के साथ नज़र आ रही हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा था कि दर्शको को ये बात सीधे तौर पर बताना कि फिल्म में मेरा किरदार कैसा हैं ये बड़ा ही अजीब होगा।

बता दे फिल्म  में ये राजकुमार राव के साथ दूसरी बार नज़र आ रही है।  बता दे मेन्टल है क्या में एक बार फिर ये दोनों साथ में एक्टिंग करती हुई नज़र आएगी।उनके बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने भी कहा था कि कंगना के साथ काम करना सच में बेहद ख़ुशी की बात है।

बता दे माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई तक पूरी हो जाएगी और फिर इसके बाद इनकी फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज़ हो सकती हैं।  खबर आयी थी कि ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली लेकिन स्पेशल इफेक्टस के चलते ये डिले हो गयी गयी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here