आमिर से नाराज नहीं है कंगना बहन रंगोली के साथ मिलकर एनजीओ को दिया ये दान

0
32

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना आए दिन अपने विवादों को लेकर चर्चा में आती रहती है पिछले दिनों ही कंगना ने आमिर पर कई आरोप लगाए थे दरअसल साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका को एक भी स्टार का साथ नहीं मिला।जबकि कंगना ने हर किसी स्टार की फिल्म की तारीफें की है।

ऐसे में कंगना ने आमिर पर निशाना साधते हुए उन्हें काफी कुछ कहा था हालांकि जब इस बारे में आमिर से बात की गई तो उन्होनें कहा था कि यदि कंगना उनसे नाराज है तो वो उन्हें जरुर मनाएंगे।अब लग रहा है कि दोनों स्टार्स के रिश्ते सुधरने लगे है।

वही कंगना की नाराजगी भी दूर हो गई है जिस कारण कंगना ने आमिर के एनजीओ को बड़ा दान दिया है जी हां  इसकी जानकारी कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है। रंगोली चंदेल कंगना की मैनेजर भी हैं। आमिर खान की एनजीओ को ना सिर्फ कंगना ने बल्कि रंगोली ने भी एक हजार का डोनेशन दिया है। यही नहीं रंगोली तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से गुजारिश की कि ‘आप भी ऐसे ही किसानों की मदद के लिए आगे आए और उनके लिए अपना योगदान दें।

रंगोली ने आगे लिखा-किसानों के साथ वाकई भेदभाव हो रहा है। भारत को आजाद होने के बाद भी अंग्रेजों के लॉ और रूल को हम बदल नहीं पा रहे हैं। हम उनकी वजह से खा पाते हैं। ऐसे में इन ‘धरतीपुत्र’ और किसानों के लिए मदद का हाथ बढ़ाए’।खैर ये पहली बार नहीं है इससे पहले कंगना ने केरल में आई बाढ़ पर 10 लाख का दान दिया था।वही रंगोली ही कंगना का उस समय सोशल अकाउंट संभालती थी तो उन्होनें ही इसकी जानकारी दी थी इतना ही नहीं रंगोली कंगना की स्पोक्सपर्सन भी है।जो कि हर किसी स्टार से पंगा हो या अपनी बहन को सपोर्ट करने की  बात हर काम ठीक से करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here