मणिकर्णिका के बाद अब अपनी बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना रानौत, फिल्म में दिखाएंगी ये कहानियां

0
72

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रानौत इस समय अपनी फिल्म मणिकर्णिका के विवादो में उलझी है फिल्म रिलीज होने के साथ ही अपने किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में है खैर आपको बता दें कंगना ने ही इस फिल्म को डायरेक्क किया है और इसके साथ कंगना ने अपना डायरेक्टर करियर भी शुरु कर दिया।

हाल ही में कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में शिरकत की जी हां कंगना ने इस दौरान बताया कि वो अब मणिकर्णिका के बाद अपनी फिल्म को डायरेक्ट करेंगी जी हां इससे तो जाहिर होता है कि अब कंगना अपनी बायोपिक भी बनाने जा रही है।

अपनी फिल्म को लेकर कंगना ने कहा- – ‘हां ये सच है कि मेरा अगला डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी पर ही बेस्ड है लेकिन यह किसी भी किरदार को ब्लैक या वाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं है बल्कि यह मेरे उस सफर को दिखाएगा जो मेरे दिल के करीब है।  मेरे आसपास कई लोग ऐसे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे जज नहीं करते हैं। यह फिल्म मेरी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी।

खबरो की मानें तो कंगना की इस बायोपिक में ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली, करण जौहर के भी किरदार रहेंगे। बताना चाहेंगे कंगना की ये फिल्म उनकी आगामी फिल्में पंगा और मेंटल है क्या के बाद ही रिलीज होगी फिलहाल तो अब फैंस बेसब्री से कंगना की इस बायोपिक का इंतजार कर रहे है।

खैर देखते है कंगना अपनी इस बायोपिक से बॉलीवुड में क्या कुछ नया लेकर आती है हाल ही में अपनी फिलम मणिकर्णिका के विवादों के चलते कंगना ने बॉलीवुड स्टार्स पर गंभीर आरोप लगाए थे उनका कहना था कि बॉलीवुड उनके खिलाफ षडयंत्र रच रहा है इसके अलावा कंगना ने अपनी फिल्म के लिए बॉलीवुड की तरफ से ना मिलने वाले रिएक्शन पर भी गुस्सा जताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here