अपने प्रोड्क्शन कंपनी से नया टैलेंट संवारेगी कंगना रानौत,अगले साल बनेगी इंडस्ट्री की नई फिल्ममेकर

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत का नाम ना सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग बल्कि फिल्मों के डायरेक्शन को लेकर भी काफी चर्चा में रहा है।पिछले साल ही कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका में ना सिर्फ अपने किरदार पर फोकस किया बल्कि इसके अलावा फिल्म को लीड भी दी।अब लीजिए इसके बाद कंगना अपना खुद का प्रोड्क्शन हाउस भी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।जिसकी तैयारियां शुरु हो चुकी है।

जी हां अगले साल जनवरी तक कंगना का प्रॉडक्शन स्टूडियो बनकर तैयार हो जाएगा। इसका नाम उन्होंने ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा है।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कंगना ने प्रोड्क्शन कंपनी को लेकर कई खुलासे किये।जिसकी मानें तो  कंगना अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में खुद ऐक्टिंग नहीं करेंगी बल्कि अन्य टैलंटेड लोगों को मौका देंगी।

इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि  उनके पास फिल्ममेकर्स नई-नई स्क्रिप्ट लेकर आ रहे हैं, पर वे चाहते हैं कि वह उनमें ऐक्टिंग करें। लेकिन कंगना का मानना है कि नए टैलंट को एक ऐसे प्लैटफॉर्म की जरूरत है जहां वे अपनी ऐक्टिंग की प्रतिभा को दिखा सकें। साथ ही फिल्म के लिए जो कहानियां वह पढ़ रही हैं, वे कहीं खो न जाएं।हालांकि आपको बता दे कि स्टूडियो बनाने के लिए उन्होंने बांद्रा के पाली हिल इलाके में जमीन भी खरीद ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से प्रॉडक्शन हाउस खोलने का प्लान कुछ वक्त के लिए रुक गया।जिस पर अब फिर से काम शुरु हो चुका है।

कंगना ने अपनी कंपनी को लेकर कहा कि  ‘मैं जो भी फिल्में प्रोड्यूस करूंगी उनमें ऐक्टिंग नहीं करुंगी। हमारे आस-पास बहुत टैलंट है। मैं ऐसे ऐक्टरों को हायर करूंगी जो स्क्रिप्ट के हिसाब से एकदम परफेक्ट हों। मैं नए टैलंट को अपनी छत्रछाया में रखूंगी और गाइड करुंगी।’कंगना ने आगे कहा कि वह पहले छोटे बजट की फिल्मों को तवज्जो देंगी और देखेंगी कि उन्हें कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके बाद ही वह बड़े स्तर पर कुछ करेंगी।

बात यदि कंगना के वर्क फ्रंट की करे तो वो फिल्म पंगा,धाकड़ और जय ललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएंगी।जिनकी तैयारियां शुरु हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here